वंदेभारत ट्रेन में देखने को मिली अजीबोगरीब घटना !

वंदेभारत ट्रेन अधिकतर राज्यों में चलने लगी है इसी बीच केरल से एक वाक्य सामने आया है जहा एक युवक अपने आप को ही ट्रेन के बाथरूम में बंद कर देता है घंटो बाद ये सूचना रेल अधिकारियों को मिलती है तब अधिकारी तुरत हरकत में आते है। वंदेभारत ट्रेन में रविवार

वंदेभारत ट्रेन अधिकतर राज्यों में चलने लगी है इसी बीच केरल से एक वाक्य सामने आया है जहा एक युवक अपने आप को ही ट्रेन के बाथरूम में बंद कर देता है घंटो बाद ये सूचना रेल अधिकारियों को मिलती है तब अधिकारी तुरंत हरकत में आते है। वंदेभारत ट्रेन में रविवार (25 जून) को एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली। केरल के कासरगोड जिले में वंदेभारत एक्सप्रेस में चढ़े युवक ने खुद को ट्रेन के वॉशरूम में बंद कर लिया और बाहर आने से मना कर दिया।

केरल में फिर हुआ वंदे भारत ट्रेन पर पथराव, शीशे पर आई खरोच, दो हफ्ते के अंदर आया दूसरा मामला | Zee Business Hindi

वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेन में बिना टिकट के चढ़ा व्यक्ति

अधिकारियों के मुताबिक, वंदेभारत एक्सप्रेस में चढ़े इस युवक ने खुद को तब तक वॉशरूम में बंद करके रखा, जब तक उसे बाहर नहीं निकाल लिया गया। उन्होंने बताया कि जब ट्रेन पलक्कड़ के शोरनूर रेलवे स्टेशन पर पहुंची उस दौरान शख्स को वॉशरूम का गेट तोड़कर बाहर निकाला गया। वॉशरूम से बाहर निकालने के बाद रेलवे सुरक्षा फोर्स के अधिकारियों ने युवक से पूछताछ की। रेलवे अधिकारियों के मुताबिक पहले तो युवक ने खुद को महाराष्ट्र का रहने वाला बताया। युवक हिंदी में बातचीत कर रहा था।

Vande Bharat Express Kerala Man Shut Himself Train Washroom Force Brought Out | बिना टिकट वंदेभारत ट्रेन में चढ़ा युवक, खुद को वॉशरूम में किया बंद, गेट तोड़कर निकाला बाहर

युवक से की गयी पूछताछ

इसके बाद उसने बताया कि वो कासरगोड का रहने वाला है। युवक बिना टिकट लिए ही ट्रेन में यात्रा कर रहा था। पूछताछ में युवक ने बताया कि वो कोई उसका पीछा कर रहा था और उससे बचने के लिए पहले वो वॉशरूम में घुसा और खुद को अंदर बंद कर लिया। वहीं अधिकारियों का यह भी कहना है कि कोझिगोड और कन्नूर में ट्रेन के रुकने पर अधिकारियों के बार-बार निर्देश देने और उसे बाहर आने के लिए कहने के बावजूद भी वो जानबूझकर वॉशरूम में बंद रहा और बाहर नहीं आया फिल्हाल इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो सकी है की युवक झूट बोल रहा था या सच।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button