पाकिस्तान के पूर्व पीएम की पत्नी रेहम ने की 13 साल छोटे दूल्हे से तीसरी शादी !

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने अपनी नई शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत कर दी है। पाकिस्तानी-ब्रिटिश पत्रकार

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने अपनी नई शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत कर दी है। पाकिस्तानी-ब्रिटिश पत्रकार रेहम खान इमरान खान से शादी के बाद से सुर्खियों में हैं। बता दें रेहम खान ने आज अपने ट्विटर हैंडल से यह खबर साझा की। जिसके अनुसार उन्होंने संयुक्त राज्य अमेरिका में एक समारोह में मॉडल और अभिनेता मिर्जा बिलाल बेग से शादी कर ली है। 49 साल की रेहम खान पेशे से पत्रकार हैं। रेहम खान ने पेशावर में जिन्ना कॉलेज फॉर वूमेन से शिक्षा में स्नातक की डिग्री प्राप्त की। वह इमरान खान की दूसरी पत्नी थीं।

बिलाल बेग एक विदेशी पाकिस्तानी हैं

रेहम खान ने ट्विटर पर अपने निकाह की एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिसमें इस जोड़े के अलावा सिर्फ एक काजी नजर आ रहा है। उसने बताया कि शादी समारोह में उसके नए पति और माता-पिता उपस्थित थे। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “हमने @MirzaBilal__ माता-पिता और मेरे वकील के रूप में मेरे बेटे के आशीर्वाद के साथ सिएटल में एक निकाह समारोह आयोजित किया था।” बता दें यह रेहम खान की तीसरी शादी है। रेहम खान के तीसरे पति 36 वर्षीय मिर्जा बिलाल बेग एक विदेशी पाकिस्तानी हैं और वर्तमान में संयुक्त राज्य अमेरिका में रहते है। वह एक पूर्व मॉडल-अभिनेता हैं और वर्तमान में एक व्यावसायिक पेशेवर हैं। इससे पहले वह द 4 मैं शो, दिल पे मुत्त ले यार और नेशनल एलियन ब्रॉडकास्ट जैसे शो में नजर आए थे।

चंद महीनों में ही टूट गया था इमरान से रिश्ता

इमरान खान और रेहम खान ने 6 जनवरी, 2015 को शादी की थी, लेकिन महज 9 महीने में ही उनका रिश्ता टूट गया और दोनों अलग हो गए और 30 अक्टूबर, 2015 को तलाक ले लिया। 1993 में उन्होंने एजाज रहमान से शादी कर ली। शादी 2005 तक चली, जब दोनों का तलाक हो गया। पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान के बीच मनमुटाव जगजाहिर है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button