सानिया के नाम पर पाकिस्तानी दर्शकों की ऐसी हरकत कि…सना जावेद को आया गुस्सा, वीडियो !

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने पिछले महीने तीसरी बार शादी की है। उनकी दूसरी शादी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से हुई।

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने पिछले महीने तीसरी बार शादी की है। उनकी दूसरी शादी भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से हुई। उन्होंने शादी के 10 साल बाद सानिया मिर्जा को तलाक दे दिया और तीसरी बार पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी की। शोएब मलिक ने अपने परिवार के विरोध के बावजूद सना जावेद से शादी की थी। शोएब मलिक की ये हरकत न सिर्फ उनके परिवार को बल्कि पाकिस्तान के कई लोगों को भी मंजूर नहीं है। हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग 2024 ने इस बात की पुष्टि की है। मुल्तान के क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तानी दर्शकों ने शोएब की पत्नी सना जावेद का मजाक उड़ाया था। उनके सामने सानिया मिर्जा का नाम उछाला गया।

https://x.com/wasmashr/status/1759787902999957853?s=20

सना के चेहरे पर गुस्सा

यह वीडियो एक दर्शक ने बनाया था जो पीएसएल 2024 लीग मैच देखने के लिए मौजूद था। सना जावेद मैदान की बाउंड्री लाइन के पास टहल रही थीं, अपने पति शोएब मलिक को चीयर करने पहुंची सना को एक खास वीआईपी सीट पर बैठाया गया। उसने काली बाजू वाली टी-शर्ट और बैगी जींस पहनी हुई थी। उसके बाल खुले थे और कंधे पर एक हैंडबैग लटका हुआ था। सना जावेद जब बाउंड्री लाइन के पास से गुजर रही थीं तो स्टेडियम में मौजूद दर्शक सानिया मिर्जा का नाम लेकर उनका ध्यान भटका रहे थे। ये सब सुनने के बाद सना के चेहरे पर गुस्सा आ गया, वह दर्शकों की ओर देखती रही और चलती रही।

Sania Mirza | सानियाच्या नावाने पाकिस्तानी प्रेक्षकांची अशी कृती की...सना जावेद भडकली, VIDEO

पिछले महीने ये तस्वीरें अचानक सामने आईं

सना जावेद की पहली शादी एक्टर, सिंगर उमर जसवाल से हुई थी। सना-उमर की शादी 2020 में हुई थी। 2023 में उनका तलाक हो गया। शोएब मलिक से शादी के बाद सना जावेद ने अपने इंस्टाग्राम बायो में अपना नाम बदल लिया है। 2023 में सना जावेद के जन्मदिन पर शोएब मलिक ने उनकी एक तस्वीर शेयर की थी। उस वक्त किसी ने नहीं सोचा था कि दोनों के बीच प्रेम संबंध है। पिछले महीने अचानक शोएब मलिक-सना जावेद की शादी की तस्वीरें सामने आईं और कई लोगों को झटका लगा। शोएब मलिक की पहली शादी आयशा सिद्दीकी से हुई थी। सानिया से शादी करने के लिए उन्होंने आयशा को तलाक दे दिया।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button