Uttar Pradesh: ड्रग्स तस्करों पर सीएम योगी की कार्यवाई, लगाए जाएंगे माफियाओं के पोस्टर !

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब नशे के कारोबारियों पर नजर बनाए हुए हैं। अवैध संपत्ति इकठ्ठा करने वाले दंगाइयों के ठिकानों पर बुलडोजर चलाने वाली सरकार अब नशे के कारोबारियों के खिलाफ एक्शन लेगी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब नशे के कारोबारियों पर नजर बनाए हुए हैं। अवैध संपत्ति इकठ्ठा करने वाले दंगाइयों के ठिकानों पर बुलडोजर चलाने वाली सरकार अब नशे के कारोबारियों के खिलाफ एक्शन लेगी। ड्रग माफिया भी अब दंगाइयों और अवैध संपत्ति इकठ्ठा करने वालों की लिस्ट में गिने जाएंगे।

ड्रग माफियाओं पर होगा कड़ा एक्शन !

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर यूपी में दंगाइयों के बाद अब नशे के कारोबारियों पर सरकार अपना सिकंजा कस रही है। इस कार्रवाई में अवैध शराब के कारोबार से जुड़े लोगों की संपत्ति भी जब्त की जाएगी। दंगाइयों की तरह ही सार्वजनिक स्थानों पर प्रदेश के शराब माफिया के पोस्टर लगाए जाएंगे। सीएम योगी आदित्यनाथ का कहना है कि यह सभी राष्ट्रीय अपराधी हैं, इन्हें हर हाल में दंडित किया जाना चाहिए। प्रदेश में अवैध शराब के कारोबार के कारण बड़ी जनहानि के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने बेहद सख्त रवैया अपनाया है।

Related Articles

दंगाइयों के बाद अब ड्रग्स के सौदागरों पर चलेगा योगी सरकार का चाबुक, जब्त  होगी संपत्ति – Bhaarat News

कई अपराधी हो चुके हैं गिरफ्तार !

उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ के मिशन ड्रग माफिया की कार्रवाई में अब तक 785 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके साथ उत्तर प्रदेश पुलिस ने आबकारी विभाग के साथ प्रदेश भर के 342 हुक्का बार और अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों के 4338 ठिकानों पर कार्रवाई की है। इसमें पुलिस ने करीब 5.5 करोड़ रुपये से ज्यादा की कीमत के मादक पदार्थ को जब्त किया है।

Action against mafia continues in Meerut property worth two crore rupees of  criminal Haji Taslim seized | Meerut News: मेरठ में माफियाओं के खिलाफ  कार्रवाई जारी, हाजी तस्लीम की दो करोड़ रुपये की सम्पत्ति जब्त | News Track  in Hindi

राष्ट्रीय अपराध के तौर पर देखा जाएगा मामला !

उत्तर प्रदेश में अवैध शराब के कारोबार के चलते बड़ी जनहानि के बाद सीएम योगी सख्ती दिखा रहे हैं। सरकार का कहना है कि, इस मामले को सिर्फ क्रिमिनल ऑफेंस के तौर पर नहीं बल्कि राष्ट्रीय अपराध के तौर पर भी देखा जाएगा। इन लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Action Against Drug Mafia In UP Direction Of CM Yogi Adityanath For Strict  Action Against Drug Mafia Book Them As Nation Culprit - Action Against Drug  Mafia : सीएम योगी आदित्यनाथ अब

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button