अपने बर्थडे पर भावुक हुए अरविंद केजरीवाल !

सीएम बने वर्तमान में उनका तीसरा कार्यकाल फरवरी 2025 तक है। इस ख़ास मौके पर अरविंद केजरीवाल को पीएम मोदी ने ट्वीट कर बधाई दी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है।

16 अगस्त 1968 को हरियाणा के भवानी जिले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का जन्म हुआ था आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजीवाल का बर्थडे है आपको बता दे की दिल्ली में लगातार केजरीवाल तीन बार विधानसभा चुनाव जीतकर सीएम बने वर्तमान में उनका तीसरा कार्यकाल फरवरी 2025 तक है। इस ख़ास मौके पर अरविंद केजरीवाल को पीएम मोदी ने ट्वीट कर बधाई दी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है।

दिल्ली: पूर्व शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया को याद कर भावुक हुए सीएम केजरीवाल  -

विधानसभा चुनाव जीतकर सीएम बने

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं ,मैं उनकी लंबी उम्र और अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का आज जन्मदिन है। इस मौके पर उन्होंने एक ट्वीट कर राजधानी के पूर्व सीएम मनीष सिसोदिया को याद किया है। मनीष को याद करते हुए उन्होंने आप सरकार की ओर से एक भावुक संकल्प भी व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि आज मेरा जन्मदिन है।

arvind kejriwal gets emotional for aap leader manish sisodia - जेल में बंद  सिसोदिया के लिए रोने लगे केजरीवाल, आंखों से निकले आंसू; किसी तरह खुद को  संभाला , एनसीआर न्यूज

सीएम मनीष सिसोदिया को किया याद

कई लोग अपनी शुभकामनाएं भेज रहे हैं। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद ! लेकिन मुझे मनीष की याद आती है। वह झूठे मामले में जेल में है। इससे आगे अपने ट्वीट में अरविंद केजरीवाल दिल्ली के लोगों से यह अपील करते हुए नजर आते हैं कि आइए, आज हम सब प्रतिज्ञा करें – कि हम भारत में जन्म लेने वाले प्रत्येक बच्चे को सर्वोत्तम गुणवत्ता वाली शिक्षा प्रदान करने के लिए अपनी क्षमता के अनुसार हर संभव प्रयास करेंगे। वही, मजबूत भारत की नींव रखेगा। इससे भारत को नंबर एक बनाने और हमारे सपने को साकार करने में मदद मिलेगी। मुझे उम्मीद है इससे मनीष भी खुश होंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button