कम कीमत- धाकड़ फीचर्स के साथ आया Realme का नया स्मार्टफोन, जाने खासियत …

Realme का इस नए स्मार्टफोन कि अच्छी बात यह हैं कि यह फ़ोन आपके बजट में हैं। इसके फीचर्स और कीमत आपको इस फ़ोन को खरीदने में मजबूर कर देंगे।

Realme का नया स्मार्टफोन शानदार फीचर्स के साथ अब भारत में लांच हो गया हैं। Realme के इस स्मार्टफोन का नाम हैं Realme Narzo 50A Prime। इस फोन में 1080p रेजोल्यूशन और वाटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन कि अच्छी बात यह हैं कि यह फ़ोन आपके बजट में हैं। इसके फीचर्स और कीमत आपको इस फ़ोन को खरीदने में मजबूर कर देंगे। हम आपको बताते हैं इसके खास फीचर्स,

Realme Narzo 50A Prime कि खासियत :
स्मार्टफोन के खासियत कि बात करे तो इसमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा और 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में Android 11 दिया गया है। फोन को बजट रेंज में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 11,499 रुपये है। अगर आप एक बजट फोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह फोन आपके लिए सही साबित हो सकता है।

यह फ़ोन 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये है। इस फोन की बिक्री 28 अप्रैल (दोपहर 12 बजे) से होगी। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com, ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और मेनलाइन channelES पर उपलब्ध कराया जाएगा। यह फ़ोन 6.6 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। इसका रिफ्रेश रेट 60Hz है। फोन को पावर देने वाला 8-कोर 12nm Unisoc T612 चिपसेट है। इसमें 6GB रैम और 128GB तक स्टोरेज है। बैटरी की बात करें तो इसमें 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बैटरी दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button