न्याय की आस में दर दर भटकता सिपाही का परिवार

एसएससी दफ्तर के बाहर पोस्टर चस्पा किया जिसमें लिखा है "उसकी हत्या का खुलासा करो, हत्यारों को फांसी की सजा दिलाओ"

अलीगढ़ शहर के गांधी पार्क थाना क्षेत्र में बीते 1 वर्ष पहेले पुलिस महकमे में तैनात एक सिपाही ( constable ) का होटल में शव मिला था। एक साल से ज्यादा का समय बीत जाने को मिलने को लेकर अभी न्याय नहीं मिलने से नाराज परिजनों ने एसएससी दफ्तर के बाहर पोस्टर चस्पा किए है। जिसमें लिखा है “उसकी हत्या का खुलासा करो, हत्यारों को फांसी की सजा दिलाओ”।

पुलिस महकमे में हड़कंप

बता दें, बीते 8 मार्च 2021 को शहर के गांधी पार्क थाना इलाके में स्थित एक होटल में अलीगढ़ पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात सिपाही लोकेंद्र सिंह चाहर निवासी बैमन थाना कागरोल जनपद आगरा का शव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था।

हत्यारों को फांसी की सजा दिलाओ

घटना के एक साल से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद अभी तक न्याय न मिलने से नाराज परिजनों ने सोमवार को सिविल लाइन थाना इलाके में स्थित एसएसपी कार्यालय के गेट के बहार न्याय की मांग को लेकर पोस्टर चस्पा किए हैं। जिस पर लिखा है “सिपाही लोकेंद्र सिंह चाहर को न्याय दो,उसकी हत्या का खुलासा करो और हत्यारों को फांसी की सजा दिलाओ। ”

अभी तक हमें कोई न्याय नहीं मिला

मृतक सिपाही के भाई महेश चाहर का कहना है कि सिपाही लोकेंद्र सिंह चाहर मेरा छोटा भाई था। घटना को एक साल से ज्यादा का समय बीत गया। लेकिन अभी तक हमें कोई न्याय नहीं मिला है। आज पोस्टर चस्पा किए हैं, हम ये दिखाना चाहते हैं कि जो हमारी सुविधाएं हैं। वो हमको मिले और जो गुनहगार हैं उन्हें अरेस्ट करके कोई पुलिस वाला हो या सिविलियन हो उसको जेल भेज दिया जाए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button