लगभग 20 लाख रूपये का मादक पदार्थ तस्कर समेत पकड़ा गया !

एसटीएफ को विगत काफी समय से यूपी के विभिन्न जनपदो में मादक पदार्थ तस्कर गिरोह के सक्रिय होने की सूचनायें प्राप्त हो रही थी

उत्तर प्रदेश को विगत काफी समय से यूपी के विभिन्न जनपदो में मादक पदार्थ ( narcotics ) तस्कर गिरोह के सक्रिय होने की सूचनायें प्राप्त हो रही थी। इस सम्बन्ध में एस0टी0एफ0 की विभिन्न इकाईयोें/टीमों को अभिसूचना संकलन एवं कार्यवाही हेतु निर्देशित किया गया।

तीनो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया

एस0टी0एफ0 मुख्यालय की टीम जनपद कौशाम्बी मे मौजूद थी। मुखबिर खास की सूचना पर निरीक्षक प्रमोद कुमार वर्मा के नेतृत्व में उ0नि0 सत्यप्रकाश सिंह, मुख्य आरक्षी अरविन्द कुमार की एक टीम मय एन0सी0बी0 टीम व स्थानीय पुलिस के सहयोग से ओसा चौराहा के पास स्विफट डिजायर कार को रोका गया व तलाशी ली गयी तो उपरोक्त बरामदगी हुयी तथा तीनो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया।

65 कि0ग्रा0 गांजा लेकर आये थे

गिरफ्तार अभियुक्त अनिल कुमार सिंह ने पूछताछ पर बताया कि 03 जनवरी 2022 को पहली बार मैने प्रमोद कुमार यादव उर्फ पिन्टू को हरेन्द्र, निक्कू को अपनी गाड़ी से विजयवाडा गांजा लेने के लिए भेजा था। तब यह लोग 65 कि0ग्रा0 गांजा लेकर आये थे और निक्कू यादव ने यह गांजा बिकवाया था।

डिग्गी मे कैवटी बनवाकर 79 कि0ग्रा0 गांजा लेकर आया

उसके बाद पुनः मैने विजयवाडा मे दादू नाम के एक आदमी से सम्पर्क किया जिसने मुझे अपने गांव बुलाया। मै अपने साथियों प्रमोद कुमार यादव व शार्दुल के साथ वहॉं गया। एक आशोका लॉज मे रूका दादू मेरी गाड़ी लेकर गया। डिग्गी मे कैवटी बनवाकर 79 कि0ग्रा0 गांजा लेकर आया। जो मुझे 1500/- रूपया प्रति कि0ग्रा0 के हिसाब से मिला। इसे मै अपने ग्राहकों को 6000/- से 7000/- रूपये प्रति कि0ग्रा0 मे बेचता कि आप लोगो द्वारा पकड़ लिया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button