ब्लॉक की बैठक में भाजपा व अपना दल ने किया AIMIM का समर्थन !

लोगों का कहना है कि क्षत्रिय समाज के लोग अविश्वास प्रस्ताव लाकर पटेल समाज के व्यक्ति को प्रमुख बनाना चाहते हैं

पहले से ही विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) और सहयोगी दलों से ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानी ए आई एम आई एम के साथगांठ होने का दावा करते रहे हैं। विधानसभा के चुनाव में भी यह आरोप लगता रहा है कि वह इसी की वजह से भारतीय जनता पार्टी और उनके सहयोगी दलों को जीत मिली है।

अब इसी बात पर मुहर लगते ही दिख रही है प्रतापगढ़ जनपद के मांधाता ब्लॉक में कल एक बैठक का आयोजन था। दोपहर तक सब कुछ ठीक रहा लेकिन दोपहर के बाद भारतीय जनता पार्टी और अपना दल सोनेलाल के विधायक जीत लाल पटेल अशफाक अहमद के भाई इसरार अहमद के समर्थन में ब्लॉक परिसर के बाहर गेट के सामने धरने पर बैठ गए।

मजबूरन डीएम एसडीएम व अन्य उच्चाधिकारियों को आनन फानन में ब्लॉक आना पड़ा। ब्लॉक में विधायक जीत लाल पटेल के द्वारा जब धरना दिया गया तो लोग थोड़ी देर तक आश्चर्यचकित रहे। क्योंकि सत्ता के सहयोगी दल अपना दल सोनेलाल व भाजपा गठबंधन से जीते जीत लाल पटेल का एम आई एम नेता अशफाक अहमद के भाई ब्लॉक प्रमुख इसरार अहमद के लिए धरने पर बैठना लोगों को आश्चर्यचकित करना था।

क्योंकि जीत लाल पटेल पूरी चुनाव में हिंदुत्व के नारे पर भारतीय जनता पार्टी के गठबंधन वाले अपना दल सोनेलाल से चुनाव जीत कर आए थे। लोगों का कहना है कि क्या भारतीय जनता पार्टी अपना दल के साथ सरकार चला रही है ? क्या उसे यह नहीं पता है कि अपना दल के विधायक पार्टी के लाइन से हटकर काम कर रहे हैं ? क्षेत्र में लोगों के बीच आक्रोश है और भारतीय जनता पार्टी गठबंधन के लोग बेहद नाराज हैं। लोगों का कहना है कि क्षत्रिय समाज के लोग अविश्वास प्रस्ताव लाकर पटेल समाज के व्यक्ति को प्रमुख बनाना चाहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button