Maharashtra: अमित शाह से मिले मख्यमंत्री शिंदे, कैबिनेट विस्तार को लेकर हुई चर्चा !

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मुलाकात ने एक बार फिर राजनीतिक अटकलें तेज कर दी हैं।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की मुलाकात ने एक बार फिर राजनीतिक अटकलें तेज कर दी हैं। अब कहा जा रहा है कि बैठक के दौरान राज्य में कैबिनेट विस्तार पर चर्चा हुई है। हालांकि शिंदे इसे शिष्टाचार भेंट बता रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने आईपीएस अधिकारी रश्मि शुक्ला से भी मुलाकात की।

गुरुवार शाम हुई बैठक के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों नेताओं ने कैबिनेट विस्तार को लेकर चर्चा की है। यह भी कहा जा रहा है कि सीएम शिंदे ने शाह को 5 अक्टूबर को होने वाली दशहरा रैली के लिए भी आमंत्रित किया है।  शिवाजी पार्क में रैली करने की इच्छा जता रहे शिंदे कैंप को एमएमआरडीए के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में रैली की अनुमति मिल गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि दोनों नेताओं ने सुप्रीम कोर्ट में शिवसेना के गुटों को लेकर चल रहे विवाद पर भी चर्चा की। इधर, शिंदे ने एक ट्वीट के जरिए कहा, ‘दिल्ली दौरे के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ शिष्टाचार मुलाकात हुई हैं। इस यात्रा के दौरान राज्य के विकास समेत कई मुद्दों पर विस्तार से चर्चा की गई।

गुरुवार को शिंदे ने आईपीएस अधिकारी रश्मि शुक्ला से भी मुलाकात की। वर्तमान में वह हैदराबाद में सीआरपीएफ के एडीजी के पद पर तैनात हैं। अब इस मुलाकात के बाद उनके मुंबई लौटने को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। खास बात यह है कि मुंबई में कथित फोन टैपिंग और दस्तावेजों के लीक होने को लेकर कई एफआईआर दर्ज हैं।

शिवाजी पार्क में उद्धव कैंप को मिली रैली की अनुमति

शिवाजी पार्क में दशहरा रैली को लेकर लंबे समय से चल रहा तनाव शुक्रवार को खत्म होता नजर आ रहा है. बॉम्बे हाईकोर्ट ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले धड़े को रैली के लिए अनुमति दे दी है। इस याचिका के खिलाफ विद्रोही गुट की ओर से आवेदन दिया गया था. अब खबर है कि शिंदे कैंप सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकता है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button