“Baap” का फर्स्ट लुक हुआ आउट, सनी देओल, संजय दत्त, के साथ एक फ्रेम में दिखेंगे ये दो बड़े सितारे !

आजकल फीस ज्यादा होने की वजह से एक फ्रेम में एक से ज्यादा पॉपुलर स्टार मिलना बहुत मुश्किल है। हालाँकि, आप संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल और....

आजकल फीस ज्यादा होने की वजह से एक फ्रेम में एक से ज्यादा पॉपुलर स्टार मिलना बहुत मुश्किल है। हालाँकि, आप संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल और जैकी श्रॉफ जैसे अभिनेताओं को उनकी फिल्म बाप के पहले लुक में 80 और 90 के दशक के उनके सिग्नेचर ऑन-स्क्रीन लुक में एक फ्रेम में देख सकते हैं।

80 और 90 के दशक के कुछ सबसे बड़े….

फिल्म का फर्स्ट लुक हम सभी को 90 के दशक में ले जाता है। चारों 80 और 90 के दशक के कुछ सबसे बड़े एक्शन सितारे हैं। बुधवार को, अभिनेताओं ने अपने कठोर गैंगस्टर अवतारों को दिखाते हुए फिल्म का पहला लुक साझा किया। और प्रशंसक इसके लिए सभी थे। नवीनतम पोस्टर में चार एक्शन नायकों को उनके बीहड़ सर्वश्रेष्ठ में दिखाया गया है। चक्रवर्ती ने डेनिम और शर्ट के ऊपर हाफ जैकेट पहन रखी है और सिर पर बेरी कैप लगाकर अपने लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। देओल की तरह दिखता है। फरार अपराधी के रूप में उसे अपने लंबे बालों पर एक हेडस्कार्फ़ के साथ जेल की वर्दी पहने देखा जा सकता है।

“शूट धमाल, दोस्ती बेमिसाल।”

बुधवार को, अभिनेताओं ने अपने कठोर गैंगस्टर अवतारों को दिखाते हुए फिल्म का पहला लुक साझा किया। जैकी श्रॉफ ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “शूट धमाल, दोस्ती बेमिसाल।” तस्वीर में चार अभिनेताओं को एक सीढ़ी पर बैठे कैमरे को देखते हुए दिखाया गया है। जैकी श्रॉफ ने अपने सिग्नेचर मिलिट्री छलावरण जैकेट और एक अंडरशर्ट पहना है, संजय दत्त के पास एक चमड़े की जैकेट, गोटे और हेयर स्टाइल है जो 2000 के दशक की शुरुआत में कुछ फिल्मों के उनके लुक के समान है।

जबकि सनी देओल ने खाकी चौग़ा पहना है, एक अमेरिकी जेल सूट और लंबे बाल, दाढ़ी और बैंड। उनका लुक 90 के दशक में जीत जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों जैसा है। मिथुन चक्रवर्ती ने झुकी हुई सेना की टोपी भी पहनी थी, जिसके लिए वह कभी प्रसिद्ध थे, इसे चमड़े की जैकेट और डेनिम के साथ पूरक करते थे।

कमेंटबॉक्स पर लोग जमकर दे रहे प्रतिक्रिया….

जैसे ही यह लोगों की नजरों में आया, कई लोगों ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक ने लिखा, “यह सभी फर्स्ट लुक का बाप है।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “मैं इस पोस्टर में पूरे 80 के दशक के एक्शन स्टार वाइब्स को प्यार कर रहा हूं।” कई प्रशंसकों ने उनकी तुलना एक्सपेंडेबल्स, हॉलीवुड फ्रैंचाइज़ी से की, जिसमें सिल्वेस्टर स्टेलोन, जेट ली, जेसन स्टैथम जैसे कई अनुभवी एक्शन सितारे भी शामिल थे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button