Hyderabad: ओवैसी ने पीएम मोदी पर बोला हमला, कहा- आजादी में योगदान देने वाले मुस्लिमों को भी रखें याद !

हैदराबाद के जलसा कार्यक्रम में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अपने भाषण में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा।

हैदराबाद के जलसा कार्यक्रम में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अपने भाषण में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारत में अगर सब से ज़्यादा किसी की बेइज्जती की जाती है तो वह मुसलमान है। भारत में सबसे ज़्यादा ग़ैर महफ़ूज़ मुसलमान है।

मुसलमानो का योगदान किसी से कम नहीं !

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश में गौ रक्षकों को जो आज़ादी मिली है वो नहीं मिलनी चाहिए। हम उम्मीद करते है की प्रधानमंत्री अपने लाल क़िले के भाषण में मुल्क के मजलूमो का ज़िक्र करेंगे। उन्होंने कहा कि इतिहास में मुसलमानों का योगदान किसी और से कम नहीं है, हमें साथ मिलकर आजादी का जश्न मनाना है। हमारे देश को आजादी तो मिल गई है लेकिन हम आज भी गरीबी से छुटकारा नहीं पाया सके हैं। आज भी देश में किसानों की आय कम है।

Related Articles

asaduddin owaisi big attack over pm narendra modi in the case of karnataka  hijab row with ireland police hijab | Hijab मामले पर ओवैसी ने शेयर किए  पुराने डॉक्यूमेंट, पूछा- "उस वक्त

देश में सबसे पिछड़ा है मुसलमान !

ओवैसी ने कहा कि हमारे लिए आजादी का यह मतलब कतई नहीं है कि गौरक्षकों को कुछ भी करने की आजादी मिल जाए। आज देश में अगर कोई सबसे पिछड़ा है तो वह मुसलमान है। उन्होंने कहा कि चीन ने आज हमारे 100 sq km पर कबजा कर लिया है लेकिन कोई आवाज उठाने वाला नहीं है। सब मिलकर रहेंगे तभी इस देश का विकास होगा और लोग खुशहाल होंगे।

ओवैसी ने कहा कि एक तरफ जब पूरा देश आजादी के 75वां साल मना रहा है, वहीं दूसरी तरफ फासीवादी और सांप्रदायिक ताकतें चाहती हैं कि देश की आजादी की जो लड़ाई मुसलमानों ने लड़ी है उसे खत्म कर दिया जाए। ये ताकतें इतिहास को विकृत करने की कोशिश कर रही हैं ताकि या तो आजादी की लड़ाई में मुसलमानों की भूमिका को मिटाया जा सके या इसे नजरअंदाज किया जा सके।

AIMIM चीफ ओवैसी की मांग, 20 साल हो सांसद बनने की उम्र, संसद में लेकर आए  प्राइवेट बिल - Asaduddin Owaisi bill in loksabha for reduce minimum age to  contest elections monsoon

काला पानी का पहला कैदी एक मुस्लिम था !

ओवैसी ने कहा कि झांसी की रानी (रानी लक्ष्मी बाई) को तो याद किया जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं खुदा बख्श उनकी सेवा करते हुए शहीद हो गए थे। एक महिला जो हमेशा झांसी की रानी के साथ थी और कोटा के युद्ध में शहीद हो गई थी, उसका नाम मंजर था। वह भी एक मुस्लिम थी। उन्होंने कहा कि काला पानी का पहला कैदी हैदराबादी, फजल-ए-हक खैराबादी था। मैं मुसलमानों से नफरत करने वालों से पूछता हूं, क्या आप जानते हैं माल्टा कहां है? शेख-उल-हिंद, महमूद-उल-हसन को मक्का से गिरफ्तार किया गया था। उन्हें तीन साल माल्टा जेल में रखा गया था।

AIMIM Chief Asaduddin Owaisi Never Used Security Like His Father |  Asaduddin Owaisi Security: पिता की राह पर चले असदुद्दीन ओवैसी, इस वजह से  ठुकराई Z श्रेणी की सुरक्षा

ओवैसी ने दी चुनौती !

असदुद्दीन ओवैसी ने चुनौती देते हुए कहा कि मैं आपको चुनौती देता हूं कि 10 मिनट के लिए मेरा सामना करो, तुम भाग जाओगे। ओवैसी बोले गोडसे ने आजादी के लिए आधार नहीं बनाया है, सभी स्वतंत्रता सेनानियों ने बनाया है। जो लोग मुसलमानों से वफादारी दिखाने के लिए कह रहे हैं, मैं उनसे कहूंगा, जो लोग गंजे हैं वे दुनिया में सबसे अच्छी टोपी पहनेंगे। फिर दूसरों को इसे पहनने के लिए कहेंगे। अगर आपको भारतीय होने पर गर्व है तो आपको अपने अतीत पर भी गर्व होना चाहिए।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button