समर्थन : राजा भैया के पिता भदरी नरेश ने नूपुर शर्मा का दिया साथ, कही ये बड़ी बात !

उन्होंने कुंडा विधानसभा के तमाम चौक चौराहों पर बैनर लगवा कर लोगों से भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा का किया समर्थन

प्रतापगढ़ : उत्तर प्रदेश के कुंडा से विधायक और पूर्व मंत्री कुंवर रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया के पिता भदरी नरेश राजा उदय प्रताप सिंह ( Uday pratap singh ) नुपुर शर्मा के समर्थन में उतर गए हैं।

दुकानों के सामने भगवा कलर का ध्वज फहरायें

उन्होंने कुंडा विधानसभा के तमाम चौक चौराहों और सड़कों पर बैनर लगवा कर लोगों से भारतीय जनता पार्टी की नेत्री रही और पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नुपुर शर्मा का समर्थन करने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि सनातन धर्म को मानने वाले सारे लोग नूपुर शर्मा के समर्थन में अपने-अपने घरों और अपनी-अपनी दुकानों के सामने भगवा कलर का ध्वज फहरायें।

यह भी पढ़े : नेशनल हेराल्ड केस : इन सवालों से हुआ राहुल गांधी का सामना!

सीएए कानून के दौरान भी इस तरह के बैनर लगवाये थे

इसके पहले राजा उदय प्रताप सिंह अनेक मुद्दों पर भारतीय जनता पार्टी के समर्थन में ट्वीट करते रहते हैं। अभी कुछ दिन पहले उन्होंने एक ट्वीट में कहा था कि यदि नूपुर शर्मा चुनावी मैदान में उतरती हैं तो लाखों वोटों के मार्जिन से उनको जीत मिलेगी। इसके पहले राजा उदय प्रताप सिंह ने सीएए कानून के दौरान भी इस तरह के बैनर लगवाये थे।

पर्यावरण के प्रति सदैव जागरूक रहते है

दून स्कूल से प्रारंभिक शिक्षा व जापान विश्वविद्यालय से पर्यावरण की से डिग्री लेने वाले 89 वर्षीय राजा भदरी लगातार सनातन धर्म के लिए संघर्षरत रहते हैं। साथ ही आने वाले समय को देखते हुए पर्यावरण के प्रति सदैव जागरूक रहते है।ज्यादा से ज्यादा वृक्ष लगवाना और हरे पेड़ो की हिफाजत करना उनका स्वभाव है। वो राजनीति से भी सदैव दूर रहते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button