” रक्षक ही भक्षक बने हुए बस ऊपर वाला ही उनको बचा रहे है ” : उमर मुख्तार

यूपी के बांदा में आज मुख्तार अंसारी ( mukhtar ansari ) से उनके बेटे ने मुलाकात करी है। बेटे ने सरकार के साथ जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बेटे के मुताबिक जिले के डीएम एसपी उनकी हत्या करवाने का प्लान कर रहा है। अंदर बदमाशो से मिल हत्या कराने की बात करते हैं।

कोविड प्रोटोकाल से मुलाकात कराई

Related Articles

एसओजी के लोग अंदर जाकर पिस्टल देने की बात करते हैं, खाने में जहर देने की बात करते हैं। रक्षक ही भक्षक बने हुए बस ऊपर वाला ही इनको बचा रहा है। अंदर पापा ने सभी का नाम लेकर बताया है। बेटे ने बताया कि कोर्ट के आदेश के बाद वकालत नाम में सिग्नेचर कराने के लिए आये थे। वहीं जेलर ने बाकायदा कोविड प्रोटोकाल से मुलाकात कराई है।

डॉक्टर उनका इलाज नही कर रहे

बेटे ने बताया कि सरकार चाहती है मुख्तार अंसारी चुनाव न लड़ें जिससे उनको परेशान कर हत्या का प्लान किया जा रहा है। उनका स्वास्थ्य काफी बिगड़ा हुआ है, ठंड लग गयी है। लेकिन कहने के बावजूद डॉक्टर उनका इलाज नही कर रहे हैं। सीनियर सिटीजन हैं।

ऊपर वाला ही मेरे पिता की रक्षा कर रहा

उनकी तबियत बिगड़ गयी है। ब्रजेश सिंह मामले में पिता जी गवाह भी हैं। अगर न्यायालय में गवाही दे देंगे तो क्या होगा ब्रजेश सिंह के भविष्य का जो अंडर वर्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का फ़ाइली है। एक केस में ये तीनो सुभाष ठाकुर, ब्रजेश सिंह, दाऊद इब्राहिम फ़ाइली हैं। मेरे पापा पर उन्होंने अटैक किया था इसलिए ये सब रचा जा रहा है। ऊपर वाला ही मेरे पिता की रक्षा कर रहा है।

बाइट: उमर, मुख्तार के बेटा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button