गिरफ्तारी के बाद बिगड़ी नेता की तबियत,डॉक्टर बोले कोई गंभीर बात नहीं !

टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी को बंगाल शिक्षा घोटाले में २ दिन पहले ED ने हिरासत में ले लिया था जिसमे बाद अचानक उनकी तबियत ख़राब होने के कारण उन्हें भुनेश्वर AIIMES में एडमिट कराया गया

टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी को बंगाल शिक्षा घोटाले में 2 दिन पहले ED ने हिरासत में ले लिया था जिसमे बाद अचानक उनकी तबियत ख़राब होने के कारण उन्हें भुनेश्वर AIIMES में एडमिट कराया गया, वहीं एम्स भुवनेश्वर के निदेशक डॉ आशुतोष विश्वास के अनुसार पार्थ चटर्जी को किसी भी प्रकार की कोई गंभीर समस्या नहीं है। कुछ पुरानी बीमारियों के कारण उनकी तबियत खराब हो गयी थी पर उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की कोई जरूरत नहीं है।

घोटाले मामले में हुए थे गिरफ्तार

प्रवर्तन निदेशालय के अनुसार,टीएमसी नेता पार्थ चटर्जी और उनकी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी के घर पर 21 करोड़ रुपये से अधिक की पैसे बरामद होने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया था।

घोलते मामले में जांच और गिरफ्तारी के मामले के बाद तृणमूल कांग्रेस द्वारा संचालित बंगाल सरकार के दामन पर भी काफी दाग लग चुके है। साथ ही बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि,मैं भ्रष्टाचार या किसी भी गलत काम का समर्थन नहीं करती। साथ ही अन्य सूत्रों के मुताबिक गिरफ्तार होने के बाद पार्थ चर्टजी ने कई बार ममता बनर्जी से कॉल पर भी बात करने की कोशिश की पर ममता ने उनके किसी भी कॉल का जवाब नहीं दिया।

5 बार विधायक का पद संभाल चुके हैं पार्थ चटर्जी

पार्थ चटर्जी 2011 से ही ममता के मंत्री रहे हैं,साथ ही पार्थ चटर्जी साल 2006 से 2011 तक बंगाल विधानसभा में भी रहे हैं आपको बताते चले कि पार्थ की गिनती हमेशा ममता के करीबियों के तौर पर रही है। उसी के साथ इस मामले में फंसी अभिनेत्री अर्पिता मुखर्जी के घर से २१ करोड़ रूपए और २२ फ़ोन बरामद होने के बाद ED की जांच के बाद उन्हें भी हिरासत में ले लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button