राहुल गाँधी को मिली गुजरात हाई कोर्ट से बड़ी राहत !

सुप्रीम कोर्ट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी को एक बड़ी राहत मिली है कोर्ट राहुल की याचिका पर सुनवाई के लिए फौरन तैयार हो गई है। मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी ने गुजरात हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती दी थी।

सुप्रीम कोर्ट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी को एक बड़ी राहत मिली है कोर्ट राहुल की याचिका पर सुनवाई के लिए फौरन तैयार हो गई है। मोदी सरनेम मामले में राहुल गांधी ने गुजरात हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती दी थी। अब सुप्रीम कोर्ट ने 21 जुलाई को सुनवाई करने का फैसला किया है, इस फैसले के पहले विपक्षी दलों का ये मानना था की अगर सुप्रीम कोर्ट ने राहुल के पक्ष में फैसला नही लिया तो राहुल गांधी का 8 साल का करियर दाव पर लग जायेगा,और सबसे बड़ा डर विपक्षियों को ये था की अगर राहुल गांधी 2024 का चुनाव नहीं लड़ पाए तो आखिर पीएम मोदी के टक्कर में आखिर कौन खड़ा होगा।

Modi surname defamation case Gujarat High Court decision on Rahul Gandhi  review plea tomorrow - मोदी सरनेम केस: राहुल गांधी को मिलेगी राहत या बरकरार  रहेगी सजा? HC कल सुनाएगा फैसला

सुप्रीम कोर्ट ने 21 जुलाई को सुनवाई करने का लिया फैसला

मंगलवार को राहुल गांधी की ओर से अभिषेक मनु सिंघवी ने याचिका दायर की और तत्काल सुनवाई की मांग की। सर्वोच्च अदालत ने 21 जुलाई की तारीख तय की है। बता दें, इस मामले में सूरत कोर्ट ने राहुल गांधी को 2 साल की सजा सुनाई थी। इसके बाद उनकी संसद सदस्यता चली गई थी। राहत की उम्मीद के साथ राहुल गांधी की ओर से गुजरात हाई कोर्ट में याचिका दायर की गई, लेकिन कोर्ट ने यह कहते हुए राहत नहीं दी कि कांग्रेस नेता के खिलाफ मानहानि के अन्य केस भी दर्ज हैं।

Breaking News% Gujrat High Court से राहुल गांधी को नही मिली राहत |  mylord.in हिंदी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता चली गई

इस तरह अब मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा है। अब देखना ये है की 21 जुलाई को दोनो पक्षों की जो सुनाई होगी उसमे क्या दलीलें पेश की जाती है साथ ही पूर्णेश मोदी जिन्होंने राहुल गांधी को इस मोड़ पर ला कर खड़ा कर दिया की वो अब इतनी मुश्किलों में पड़ चुके है पुर्णेश पहले की कोर्ट में एक केविएट दायर कर चुके है जिसमें कहा गया है की किसी भी तरह का फैसला लेने के पहले मेरा पक्ष या पूर्णेश मोदी का पक्ष सुप्रीम कोर्ट को सुनना चाहिए ये दिलजस्प होगा देखना की 21 जुलाई को क्या होता है खास।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button