Kinchit Shah proposing Girlfriend: टीम इंडिया से मैच हार कर भी HONG-KONG के इस खिलाड़ी ने जाने कैसे जीता अपनी SOMEONE स्पेशल का दिल !

एशिया कप का महामुकबला शुरू हो चुका है। जिसमे बीते शाम बुधवार को इंडिया बनाम हांगकांग का मैच खेला गया था। मैच में भले कई नए रिकॉर्ड्स के साथ टीम इंडिया ने जीत हासिल की।

एशिया कप 2022 का महामुकबला शुरू हो चुका है। जिसमे बीते शाम बुधवार को इंडिया बनाम हांगकांग (India vs Hong Kong) का मैच खेला गया था। मैच में भले कई नए रिकॉर्ड्स के साथ टीम इंडिया ने जीत हासिल की। पर मैच से जुडी और भी कई खास बातें थी जिन्होंने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।, जो की हांगकांग के क्रिकेटर किंचित शाह से जुडी हुई है। मैच के बाद किंचित शाह ने अपनी गर्लफ्रेंड को एकदम फिल्मी स्टाइल में दुबई स्टेडियम में शादी के लिए प्रपोज (Propose) किया।

प्रपोजल का वीडियो हुआ वायरल

भले हांगकांग T-20 में भारत के सामने ज्यादा देर टिक नहीं पाई। पर मैच में 28 गेंद पर 30 रन बनाकर आउट होने वाले भारतीय मूल हांगकांग के बल्लेबाज किंचित शाह ने अपनी गर्लफ्रेंड को भरे स्टेडियम में अंगूठी पहनाकर शादी के लिए प्रपोज किया। किंचित के इस रोमांटिक प्रपोजल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस पल को स्टेडियम में मौजूद लोग फटाफट अपने कैमरों में कैद करने लगे।

 Girlfriend ने एक्सेप्ट किया प्रपोजल

जिस वक्त किंचित अपनी प्रेमिका को अंगूठी पहना रहे थे उस वक्त उनकी टीम के खिलाड़ियों के साथ-साथ स्टेडियम में मौजूद दर्शक भी ताली बजाकर युगल जोड़े को नए जीवन के लिए शुभकामनाएं दे रहे थे। किंचित ने गर्ल फ्रेंड को घुटनो में बैठ कर प्रपोज़ किया जिसके बाद उनकी गर्लफ्रेंड ने भी पूरी दुनिया के सामने उनके इस अनोखे तरह से इजहार को एक्सेप्ट कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button