Anupama Show: अनुपमा का अमेरिका जाने का टूटा सपना, क्या मालती देवी समझेगी छोटी अनु का दर्द ?

लोकप्रिय टेलीविजन श्रृंखला अनुपमा के नवीनतम एपिसोड में, दर्शक हैरान रह गए क्योंकि माया की उपस्थिति अनुपमा को परेशान करती रही।

लोकप्रिय टेलीविजन श्रृंखला अनुपमा के नवीनतम एपिसोड में, दर्शक हैरान रह गए क्योंकि माया की उपस्थिति अनुपमा को परेशान करती रही। माया के निधन के बावजूद, उसकी ऊर्जा अभी भी अनुपमा के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है। वर्तमान कहानी अनुपमा के बलिदान को दर्शाती है क्योंकि वह छोटी अनु की खातिर अमेरिका जाने के अपने सपने को त्याग देती है।

मालती देवी का फूटा गुस्सा

आने वाले एपिसोड में एक दिलचस्प घटनाक्रम अनुपमा के हवाई अड्डे से अचानक चले जाने और उसके बाद कपाड़िया हाउस पहुंचने के इर्द-गिर्द घूमता है। दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि ऐसा क्या हुआ जिसके कारण अनुपमा को अपना प्लान बदलना पड़ा अनुपमाअपनी गुरु माँ मालती देवी के साथ पूरी घटना साझा करेगी, जिससे घटनाओं के अप्रत्याशित मोड़ के बारे में जानकारी मिलेगी।

कहानी में आया दिलचस्प मोड़

अनुपमा के मुताबिक, जब वह प्लेन में थीं तो उनका सामना माया से हुआ। माया ने छोटी की उपस्थिति की आवश्यकता पर जोर देते हुए, अनुपमा से देश न छोड़ने का आग्रह किया। अनुपमा हैरान होकर सवाल करती है कि क्या उसके सामने खड़ी आकृति वास्तव में माया थी या उसकी बेचैन आत्मा। यह दिलचस्प मोड़ दर्शकों को आश्चर्यचकित करता है कि क्या अनुपमा के पास माया की अधूरी इच्छाओं को शांत करने की कुंजी है।

वनराज शाह की बढ़ी हताशा

हालाँकि, सच्चाई का खुलासा करने के बाद भी अनुपमा के लिए चीजें आसानी से नहीं चल सकती हैं।आने वाले एपिसोड में मालती देवी अनुपमा के सामने गुस्से से भिड़ती है और उसके प्लान में अचानक बदलाव के लिए जवाब मांगती है। अनुपमा माफी मांगने की उम्मीद आगे बढ़ती है और मालती देवी के चरणों में गिर जाती है और अपनी समस्या को अपनी गुरु माँ के सामने इस उम्मीद से बताती है की शायद वो समझे लेकिन उसके बदले में वो अनुपमा के गाल में जोर का थप्पड़ लगाती है

अनुपमा को बचाने के लिए अनुज आगे आता है, जो अनुपमा को किसी भी नुकसान से बचाने की कसम खाता है और कहता है कि वह किसी को भी उसे नुकसान नहीं पहुंचाने देगा, यहां तक ​​कि मालती देवी को भी। इस बीच, वनराज की हताशा बढ़ जाती है क्योंकि वह अनुपमा के पीछे रहने के फैसले पर सवाल उठाता है, और भविष्यवाणी करता है कि मालती देवी इसका गुस्सा अनु और उनके परिवार दोनों पर निकालेगी।

चूंकि दर्शक अनुपमा के अगले मनोरंजक एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, इसलिए वे निश्चिंत हो सकते हैं कि अनुपमा के जीवन की जटिलताओं और माया की आत्मा के साथ उसके चल रहे संबंध को उजागर करना जारी रखेगी।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button