अल्लू अर्जुन ने ठुकराया शाहरुख खान की फिल्म जवान में कैमियो रोल, बताई ये बजह !

अल्लू अर्जुन साउथ इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता वर्तमान में विजाग में व्यस्त हैं और अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा: द राइज.....

अल्लू अर्जुन साउथ इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता वर्तमान में विजाग में व्यस्त हैं और अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा: द राइज की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म 2024 में थिएटर स्क्रीन पर आई थी। हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, अल्लू को शाहरुख खान की जवान में एक कैमियो रोल के लिए ऑफर किया गया था। हालांकि, तारीखों की कमी के कारण साउथ स्टार ने काफी विचार करने के बाद इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है।

फैसला करने में लिया समय

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, अल्लू अर्जुन ने जवान की टीम से कहानी भी सुनी। हालाँकि, वह अभी भी पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण अपनी सहमति नहीं दे सके, विशेष रूप से वह पुष्पा: द रूल पर काम करने में व्यस्त हैं। यह भी बताया गया है कि अर्जुन ने जवान में कैमियो ऑफर के बारे में फैसला करने में समय लिया।

वह पुष्पा 2 से आगे बढ़ गए क्योंकि फिल्म की शूटिंग विजाग और हैदराबाद में ‘तेज गति’ से चल रही थी। रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि अभिनेता पुष्पा: द रूल और अगले कुछ महीनों के लिए अपने चरित्र की त्वचा में उतरने के लिए ‘कठोर प्रशिक्षण’ ले रहे हैं।

अल्लू ने तीन साल की उम्र में 1985 की फिल्म विजेता के साथ एक बाल कलाकार के रूप में अपनी शुरुआत की। बाद में मुख्य अभिनेता के रूप में उनकी पहली फिल्म 2003 में आई – गंगोत्री। अल्लू अरविंद ने दोनों फिल्मों का समर्थन किया। अल्लू अर्जुन एक बार फिर आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले की शेषचलम पहाड़ियों से लाल चंदन तस्कर, पुष्पा राज का बहुचर्चित किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। कुछ रिपोर्टों के अनुसार, निर्माता 2024 में मकर संक्रांति विशेष रिलीज के रूप में सुकुमार निर्देशन को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button