Urfi Javed: जूतों से बनी हॉट ड्रेस में उर्फी जावेद ने बढ़ाया सबका पारा, सोशल मीडिया पर मचा तहलका !

जब अपने स्टाइल स्टेटमेंट की बात आती है तो उर्फी जावेद अपने प्रशंसकों को कभी निराश नहीं करती हैं। अपने बोल्ड फैशन विकल्पों के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री

जब अपने स्टाइल स्टेटमेंट की बात आती है तो उर्फी जावेद अपने प्रशंसकों को कभी निराश नहीं करती हैं। अपने बोल्ड फैशन के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री हमेशा अपने वॉर्डरोब एक्सपेरिमेंट्स को लेकर स्पॉट रहती हैं। उर्फी को अक्सर उनके ड्रेसिंग सेंस के लिए फैशन पुलिस द्वारा आलोचना का सामना करना पड़ता है और यहां तक ​​कि ट्रोल्स द्वारा भी उन्हें धमकाया जाता है जो अक्सर सेक्सिस्ट टिप्पणियां पोस्ट करते हैं। हालाँकि, वह विरोधियों और धमकाने वालों से अप्रभावित रहती है और अपने निर्णयों पर गर्व करती है। पूर्व बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगी की अतीत में फराह खान अली, चाहत खन्ना और सुधांशु पांडे के साथ भी अनबन हुई थी, जो उनके फैशन स्टेटमेंट के आलोचक थे।

जूतों से बनी हॉट ड्रेस में उर्फी जावेद

उर्फी ने अपना एक मजेदार वीडियो साझा किया जिसमें वह अपनी अनूठी आकर्षक पोशाक पहने हुए हैं। रील की शुरुआत उर्फी से होती है जो लंबी टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहने अपने सोफे पर बैठी है। फिर वह एक बॉक्स से स्पोर्ट्स जूतों की एक जोड़ी निकालती है और उन्हें कैमरे में दिखाती है। इसके बाद दृश्य में उर्फी जूतों से बनी एक सेक्सी पोशाक पहने हुए दिखाई देती है, जिसमें वह अपनी हॉट बॉडी दिखाती है। वायरल वीडियो क्लिप में अभिनेत्री बेहद जरूरी ओम्फ फैक्टर और कामुकता लाती है क्योंकि वह आकर्षक और ग्लैमरस दिखती है। अब ये रील इंटरनेट पर धूम मचा रही है क्योंकि सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स की सांसें अटकी हुई हैं। उर्फी के प्रशंसकों और अनुयायियों ने दिल, दिल के आकार की आंख, आग और लुआघिंग इमोजी बनाए। अपने पोस्ट में हास्य जोड़ते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “कोई जूते से ना मारे उओर्फी को!”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button