PS-1 Box office collection Week 1: दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर राज़ कर रही PS-1, 300 करोड़ के पार हुई ये फिल्म !

पोन्नियिन सेलवन 1 घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों बाजारों में बॉक्स ऑफिस चार्ट पर राज कर रही है। मणिरत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने शानदार नंबरों के साथ टिकट खिड़की पर अपना पहला हफ्ता पूरा कर लिया है।

पोन्नियिन सेलवन 1 घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों बाजारों में बॉक्स ऑफिस चार्ट पर राज कर रही है। मणिरत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने शानदार नंबरों के साथ टिकट खिड़की पर अपना पहला हफ्ता पूरा कर लिया है। PS-1 ने पहले ही दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है, जिसमें अकेले तमिलनाडु से 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई हुई है।

Ponniyin Selvan I ने रिलीज से पहले ही मचाया धमाल, Advance Booking में फिल्म  ने की करोड़ों की कमाई | Navyug Sandesh

तमिल पीरियड ड्रामा ने सात दिनों के भीतर अकेले TN से 127.68 करोड़ रुपये एकत्र किए हैं। पोन्नियिन सेलवन 1 बीस्ट, वलीमाई, विक्रम, डॉन, एथरक्कुम थुनिंधवन और थिरुचित्राम्बलम के बाद राज्य में यह उपलब्धि हासिल करने वाली सातवीं फिल्म है।

तमिलनाडु में पोन्नियिन सेलवन 1 का बॉक्स ऑफिस

  • दिन 1: 25.86 करोड़ रु
  • दिन 2: 21.34 करोड़ रु
  • दिन 3: 22.51 करोड़ रु
  • दिन 4: 13.08 करोड़ रु
  • दिन 5: 17.95 करोड़ रु
  • दिन 6: 16.79 करोड़ रु
  • दिन 7: 10.15 करोड़ रु

दुनिया भर में पसंद की जा रही ये फिल्म

जबकि फिल्म को दुनिया भर में पसंद किया जा रहा है, खासकर भारत के दक्षिणी हिस्से में, उत्तर में इसकी पहुंच सीमित लगती है। कई दर्शकों ने शिकायत की है कि सभी भव्यता और एक मूल कहानी के बावजूद, PS-1 को समझना मुश्किल है जब तक कि आप दक्षिण में राजाओं और उनके राज्यों के समृद्ध सांस्कृतिक इतिहास से अवगत नहीं हैं।

Ponniyin Selvan 1 Box Office Collection Week 1: Fantastic Run in Tamil Nadu Alone, Worldwide Figures is Another Story - Check Detailed Report

पोन्नियिन सेलवन 1 सिनेमा का एक शिक्षाप्रद और मनोरंजक टुकड़ा है। इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, चियान विक्रम, तृषा कृष्णन और शोभिता धूलिपाला शामिल हैं। पोन्नियिन सेलवन 1 पर सभी नवीनतम बॉक्स ऑफिस अपडेट के लिए इस स्थान को देखें।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button