Trending

2 दिन और बढ़ी दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की सीबीआई हिरासत !

दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को फैसला सुनाया कि मनीष सिसोदिया, दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री, कम से कम दो और दिनों के लिए सीबीआई हिरासत में रहेंगे

दिल्ली की एक अदालत ने शनिवार को फैसला सुनाया कि मनीष सिसोदिया, दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री, कम से कम दो और दिनों के लिए सीबीआई हिरासत में रहेंगे। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने शनिवार को गिरफ्तार दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई की अगली तारीख 10 मार्च तय की है।

हिरासत में रखने से कोई सार्थक उद्देश्य पूरा नहीं

आम आदमी पार्टी के नेता, जिनकी अब रद्द की जा चुकी दिल्ली शराब बिक्री नीति को लेकर जांच की जा रही है, ने जमानत के लिए आवेदन किया था और उनके अनुरोध पर अब शुक्रवार को विचार किया जाएगा।राष्ट्रीय राजधानी में एक ट्रायल कोर्ट के समक्ष सिसोदिया की ओर से दायर नई जमानत याचिका में कहा गया है कि उन्हें (सिसोदिया) हिरासत में रखने से कोई सार्थक उद्देश्य पूरा नहीं होगा क्योंकि मामले में सभी बरामदगी पहले ही की जा चुकी है।

अन्य आरोपियों को पहले ही जमानत

इसने आगे कहा कि दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम जांच में सहयोग कर रहे थे और जब भी सीबीआई द्वारा समन किया गया था, तब पेश हुए थे। इस मामले में गिरफ्तार किए गए अन्य आरोपियों को पहले ही जमानत मिल चुकी है। अपने जमानत अनुरोध में, मनीष सिसोदिया ने कहा कि उन्हें हिरासत में रखने से “कोई सार्थक उद्देश्य पूरा नहीं होगा” क्योंकि मामले में सभी बरामदगी पहले ही की जा चुकी है।आदेश सुनाए जाने के बाद, श्री सिसोदिया ने अदालत से कहा कि हालांकि सीबीआई अपनी हिरासत में उनके साथ अच्छा व्यवहार कर रही थी, बार-बार सवाल मानसिक उत्पीड़न का कारण बन रहे थे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button