POLITICS: एक बार फिर सामने आई गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा को लेकर बड़ी लापरवाही !

देश के गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा को लेकर एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। हैदराबाद के दौरे पर गए केंद्रीय गृह मंत्री के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद मौके पर हडकंप मच गया।

देश के गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा को लेकर एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। हैदराबाद के दौरे पर गए केंद्रीय गृह मंत्री के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद मौके पर हडकंप मच गया। दरअसल शनिवार को हैदराबाद में उनके काफिले के आगे TRS नेता ने अपनी कार लगा दी। जिसे गृह मंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत हटवा दिया। TRS नेता की पहचान गोसुला श्रीनिवास के रूप में हुई है।


पहले भी हो चुके है ऐसी ही लापरवाही

यह पहला मौका नहीं है जब गृह मंत्री की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हुए हो इसके पहले भी 4-5 सितंबर को जब अमित शाह महाराष्ट्र दौरे पर थे तब भी उनके सुरक्षा में चूक होने का मामला सामने आया था । शाह के मुंबई दौरे पर एक संदिग्ध उनके इर्द-गिर्द कई घंटों तक घूमता रहा था। जिसके बाद पुलिस ने उसे 2-3 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया।

वहीं शनिवार वाले मामले में टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने कहा कि, “कार चलते-चलते अचानक रुक गई। जिसके बाद मैं घबरा गया और तनाव में आ गया। सुरक्षाकर्मियों ने मेरी कार में तोड़फोड़ की। मैं जा ही रहा था, लेकिन यह कार्रवाई अनावश्यक रूप से की गई है।”

मुक्ति दिवस के कार्यक्रम में शामिल हुए अमित शाह

गृह मंत्री अमित शाह हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाने के लिए शहर में हैं। जहां उन्होंने अपने सम्बोधन इ विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि‘कई लोगों ने चुनावों और विरोध प्रदर्शनों के दौरान मुक्ति दिवस मनाने का वादा किया, लेकिन जब वे सत्ता में आए, तो रजाकारों के भय से अपने वादों से मुकर गए’’ साथ ही अमित शाह ने ‘हैदराबाद मुक्ति दिवस’ मनाने के फैसले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया।

 

उन्होंने पहले दिन सिकंदराबाद आर्मी मैदान में रैली को संबोधित किया। शाह ने TRS पर निशाना साधते हुए कहा- भारत को तो आजादी 1947 में मिल गई थी, लेकिन हैदराबाद पर आज भी निजामों का राज है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button