शुभमन गिल के साथ चिल करती दिखीं सारा अली खान, लीक तस्वीर ने मचाया तहलका !

सारा अली खान भले ही यह बात लाखों बार कह चुकी हैं कि उनके और क्रिकेटर शुभमन गिल के बीच कुछ भी नहीं है, लेकिन रिपोर्ट्स और वायरल हो रही तस्वीरें कुछ और ही कह रही हैं।

सारा अली खान भले ही यह बात लाखों बार कह चुकी हैं कि उनके और क्रिकेटर शुभमन गिल के बीच कुछ भी नहीं है, लेकिन रिपोर्ट्स और वायरल हो रही तस्वीरें कुछ और ही कह रही हैं। प्यार और मुस्कान को छुपाया नहीं जा सकता। ऐसा ही सैफ अली खान की बेटी सारा के साथ हो रहा है। पिछले कुछ महीनों से सारा और शुभमन गिल के लिंकअप की खबरें आ रही हैं। अब सारा और शुभमन गिल की एक तस्वीर सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इस तस्वीर को एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इसमें सारा क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ चैटिंग और क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि यह तस्वीर अहमदाबाद एयरपोर्ट की है। अफेयर की इन खबरों पर अब तक सारा अली खान और शुभमन गिल में से किसी ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन इस तस्वीर ने एक बार फिर इनके अफेयर को हवा दे दी है। लेकिन ये तस्वीर हाल की है या पुरानी, ​​इस बात का पता नहीं चल पाया है।

क्या चल रहा है सारा और शुभमन के बीच?

लेकिन सारा अली खान और शुभमन गिल ये लुकाछिपी का खेल क्यों खेल रहे हैं ? अगर आपके पास कुछ है तो खुलकर बोलिए और अगर नहीं है तो भी बोलिए क्योंकि कई बार सारा और शुभमन गिल को एक साथ हैंगआउट करते हुए देखा गया है। दोनों के बीच कुछ तो पाक रहा है की चर्चा तब शुरू हुई जब सारा और शुभमन गिल को पहली बार मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए बाहर जाते देखा गया।

‘कैसी हो भाभी हमारी, भाभी जैसी हो सारा’

सारा और शुभमन गिल के बीच कुछ चल रहा है, इसकी भनक विराट कोहली के एक वीडियो से लगी है। ये वीडियो एक मैच के दौरान का है, जिसमें स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ है। विराट कोहली सबसे आगे हैं। अचानक दर्शकों से शुभमन गिल और सारा अली खान के नाम के नारे सुनाई देने लगते हैं। जनता चिल्लाती है- कैसी हो हमारी भाभी, कैसी हो पूरी भाभी।’ विराट कोहली ने जब यह नारा सुना तो उन्होंने दर्शकों को इशारा किया कि जोर से बोलो। विराट कोहली का यह वीडियो अभी भी चर्चा में है।

https://www.instagram.com/reel/CoJgJlAOeS8/?utm_source=ig_web_copy_link

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button