प्रियंका चोपड़ा 3 साल बाद लौटीं घर, Social Media पर मुंबई की एक झलक की शेयर !

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास घर वापस आ गई हैं। वह करीब तीन साल बाद मंगलवार सुबह मुंबई लौटी। एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही अभिनेता को पपराज़ी ने क्लिक किया।

मुंबई: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास घर वापस आ गई हैं। वह करीब तीन साल बाद मंगलवार सुबह मुंबई लौटी। एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही अभिनेत्री को पपराज़ी ने क्लिक किया। प्रशंसकों और मीडिया से उनका गर्मजोशी से स्वागत किया गया। अब वायरल हो रहे एक वीडियो में वह मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं और एयरपोर्ट पर उन्हें रिसीव करने आए एक दोस्त को गले भी लगा रही हैं।

उत्साहित प्रियंका ने मुंबई लौटने पर अपनी उत्तेजना साझा करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को साझा किया। उसने मुंबई की सड़कों की एक झलक साझा की और फिर स्टार वर्ल्ड पर कॉफी विद करण का आनंद लेते हुए एक त्वरित तस्वीर साझा की क्योंकि वह अपने स्थान पर आराम कर रही थी। उनकी कहानियों में ‘चीतो’ का भी विशेष उल्लेख मिलता है।

Priyanka Chopra shares glimpses from er Mumbai home (Photo: Instagram-Priyanka Chopra)

इस ड्रेस में नज़र आयी अभिनेत्री

प्रियंका ने नीले रंग का को-ऑर्ड सेट पहना था और इसे स्नीकर्स की एक जोड़ी के साथ जोड़ा था। उसने अपने बालों को सीधा रखा और अपनी एयरपोर्ट-स्टाइल फ़ाइल के हिस्से के रूप में बिना मेकअप वाले टोट बैग को कैरी किया।

Priyanka Chopra Returns Home After 3 Years And First Thing She Does is Watch Koffee With Karan

यह उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की भी पहली भारत यात्रा है। अभिनेत्री अपनी वापसी वाली हिंदी फिल्म जी ले जरा पर काम फिर से शुरू करने के लिए वापस आ गई है। फरहान अख्तर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के लिए प्रियंका ने कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ काम किया है। उनके पास एक रोमांस ड्रामा भी है ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ जिसमें सैम ह्यूगन और ‘सिटाडेल’ ने अपनी पाइपलाइन में रिचर्ड मैडेन की सह-अभिनीत भूमिका निभाई है।

 

हम उसकी और अधिक उपस्थितियों को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते क्योंकि वह अब मुंबई में अपने बॉलीवुड दोस्तों से मिलती है।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button