Tirthananda Rao attempted suicide: जूनियर नाना पाटेकर ने की आत्महत्या करने की कोशिश, प्रेमिका ने कहा- ‘मर जाने दो’

जूनियर नाना पाटेकर के नाम से मशहूर कॉमेडियन तीर्थानंद राव ने हाल ही में फेसबुक पर लाइव आकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी।

जूनियर नाना पाटेकर के नाम से मशहूर कॉमेडियन तीर्थानंद राव ने हाल ही में फेसबुक पर लाइव आकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी। तीर्थानंद राव ने फिनाइल पीकर जान देने की कोशिश की। तीर्थानंद को पुलिस ने बचा लिया था, और फिलहाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। लेकिन जब इस बारे में पुलिस ने तीर्थानंद की प्रेमिका को बताया तो उसने हैरान कर देने वाला जवाब दिया। प्रेमिका ने कहा मर जाने दो। मैं वैसे भी उसे छोड़ने वाली थी ।

अभिनेता ने की आत्महत्या की कोशिश

मालूम हो कि तीर्थानंद राव ने 2022 में भी आत्महत्या करने की कोशिश की थी। तब अभिनेता ने कहा था कि ऐसा उन्होंने अपनी खराब आर्थिक स्थिति की वजह से किया है। लेकिन अब एक बार फिर तीर्थानंद ने आत्मदाह करने की कोशिश की। तीर्थानंद राव ने फेसबुक पर लाइव आकर फिनाइल पी लिया। लेकिन इसी बीच तीर्थानंद के कुछ दोस्तों ने इसे फेसबुक पर देख लिया और तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए तीर्थानंद को अस्पताल में भर्ती कराया।

प्रेमिका ने कहा- मर जाने दो

जब पुलिस ने तीर्थनन्द राव की प्रेमिका को फोन किया और अस्पताल बुलाना चाहा तो उसने यह कहते हुए फोन काट दिया कि मर जाने दो, मैं वैसे भी उसे छोड़ने ही वाली थी । तीर्थानंद ने ‘आजतक’ से बात करते हुए बताया कि वह जिस महिला के साथ रिश्ते में हैं, वह उन्हें प्रताड़ित करती है। तीर्थानंद ने अपनी इस स्थिति के लिए अपनी प्रेमिका को दोषी ठहराया और कहा कि वह अब और जीना नहीं चाहता।

इसीलिए कहा जाता ‘जूनियर नाना पाटेकर’

तीर्थानंद राव नाना पाटेकर की तरह दिखते हैं और उनकी नकल करते हैं। इसीलिए उन्हें ‘जूनियर नाना पाटेकर’ कहा जाता है। तीर्थानंद राव ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी काम किया था। इसके अलावा उन्होंने टीवी शो ‘वागले की दुनिया’ में भी काम किया था। इसी साल जनवरी में तीर्थानंद राव ने अभिषेक बच्चन के साथ दो दिनों तक एक फिल्म की शूटिंग की, जो साउथ की एक फिल्म की रीमेक है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button