धमकियों के चलते Salman Khan की सुरक्षा बढ़ाकर की गई Y+ अक्षय, अनुपम को मिली X …

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया है और अब लॉरेंस बिश्नोई गिरोह की धमकियों के....

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया है और अब लॉरेंस बिश्नोई गिरोह की धमकियों के कारण उन्हें वाई प्लस सुरक्षा दी जाएगी।

हाल की रिपोर्टों से पता चला है कि अभिनेता बिश्नोई गिरोह के रडार पर था और उसके गुर्गे भी उसका पीछा कर रहे थे। पुलिस ने पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले की जांच करते हुए सनसनीखेज खुलासे किए थे।

अक्षय कुमार और अनुपम को भी मिली सुरक्षा

अक्षय कुमार और अनुपम खेर जैसे अन्य बॉलीवुड सितारों की सुरक्षा को भी एक्स श्रेणी में अपग्रेड कर दिया गया है।

Y+ श्रेणी की सुरक्षा के तहत, सलमान खान को अब हर समय 4 सशस्त्र सुरक्षाकर्मी प्रदान किए जाएंगे। अब तक उन्हें मुंबई पुलिस से नियमित सुरक्षा मिल रही थी।

रिपोर्ट में मुताबिक, X कैटेगरी के तहत अक्षय और अनुपम की सुरक्षा के लिए 3 सुरक्षाकर्मी शिफ्ट में काम करेंगे। हालांकि, सुरक्षा कर्मियों की लागत केवल सेलेब्स द्वारा वहन की जाएगी।

सलीम खान को मिला धमकी भरा पत्र

सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को इस साल जून में एक धमकी भरा पत्र मिला था, जिसके बाद अभिनेता की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई गई थी। जाहिर तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्यों द्वारा भेजे गए पत्र में, उन्होंने सलमान और उसके पिता को मूसेवाला की तरह मारने की धमकी दी थी।

गैंगस्टर कर चुके असफल प्रयास

सनसनीखेज खुलासे के बाद, मुंबई पुलिस हरकत में आई और कई गैंगस्टरों को गिरफ्तार किया जिन्होंने साजिश का हिस्सा होने की बात कबूल की और अभिनेता को निशाना बनाने के लिए प्लान का खुलासा किया। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि अभिनेता के फार्महाउस के दौरे के दौरान उनका पीछा किया गया था और एक निरस्त प्रयास भी किया गया था।

अनुपम खेर की सुरक्षा को अपग्रेड करने का निर्णय अभिनेता को उनकी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की रिलीज के बाद सुरक्षा खतरों पर लिया गया था, जबकि अक्षय कुमार भी अपनी राष्ट्रीयता को लेकर सोशल मीडिया ट्रोल्स के निशाने पर थे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button