Bhool Bhulaiya 3′ की शूटिंग पर बड़ा अपडेट, कार्तिक आर्यन की वापसी !

हॉरर कॉमेडी फ़्रेंचाइज़ी भूल भुलैया के रिलीज हुए दो पार्ट्स ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है और अब तीसरे पार्ट का इंतज़ार है ।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने इंडस्ट्री में काफी अच्छी पहचान बना ली हैं। कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्मों को फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।उनकी पाइपलाइन में कई फिल्में हैं और इसमें ‘भूल भुलैया 3’ मोस्ट-अवेटेड हैं। हॉरर कॉमेडी ड्रामा फ़्रेंचाइज़ी भूल भुलैया के अब तक रिलीज हुए दो पार्ट्स ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है और अब मेकर्स इस फ़्रेंचाइज़ी के तीसरे पार्ट, भूल भुलैया 3 को पहले से भी ज्यादा मनोरंजक बनाने के लिए जुट चुके हैं ।

Kartik Aaryan साल 2022 में अपने कई नई फिल्मों के साथ Box Office पर मचाएंगे  तहलका!! - YouTube

मार्च 2024 से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

भूल भुलैया 3 में एक बार फिर कार्तिक आर्यन रूह बाबा बनकर वापसी करेंगे । भूल भुलैया 3 के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, डायरेक्टर अनीस बज़्मी और लीड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी फ़िल्म को मार्च 2024 से शुरू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । मेकर्स ने कार्तिक आर्यन की इस फिल्म कि शूटिंग को लेकर जानकारी शेयर की है। गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन की ‘भुल भुलैया 2’ साल 2022 में रिलीज हुई थी जिसे लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था।

Kartik Aaryan film Bhool Bhulaiyaa 3 shooting start in March : कार्तिक आर्यन  की फिल्म 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग मार्च में होगी शुरू

भूषण कुमार ने फिल्म को लेकर कही ये बात

भूल भुलैया 3 इस रहस्यमयी दुनिया में गहराई से उतरने का वादा करती है, जिसमें हंसी, रहस्य और मनोरंजन को इस तरह से पिरोया गया है। निर्माता भूषण कुमार ने फिल्म के बारे में अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, “भूल भुलैया फ्रेंचाइजी हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखती है, और मैं अनीस जैसे रचनात्मक दिमाग और कार्तिक जैसी अविश्वसनीय प्रतिभा के साथ इसे आगे ले जाकर बहुत खुश हूं। साथ मिलकर, हम एक सिनेमाई अनुभव देने के लिए तैयार हैं जो फ्रेंचाइजी की विरासत का सम्मान करेगा और दर्शकों के लिए हंसी और रोमांच को दोगुना कर देगा ।”

bhushan kumar revealed the Bhool Bhulaiyaa 3 details - भूषण कुमार ने भूल  भुलैया 3 पर तोड़ी चुप्पी, पढ़ें पूरा इंटरव्यू | बॉलीवुड News, Times Now  Navbharat

हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी की तीसरी इंस्टालमेंट भूल भुलैया 3

टी-सीरीज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है और एक पोस्ट लिखी है। फोटो में एक्टर कार्तिक आर्यन, डायरेक्टर अनीस बज्मी और प्रोड्यूसर भूषण कुमार नजर आ रहे हैं। ये तीनों किसी बात पर हंसते नजर आ रहे हैं। इसके साथ लिखा है, ‘आपकी फेवरेट हॉरर कॉमेडी फ्रेंचाइजी की तीसरी इंस्टालमेंट भूल भुलैया 3 मार्च में फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है।’ कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग की जानकारी से फैंस एक्साइटेड हो गए हैं। फैंस बस अब इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button