Pathaan: दीपिका पादुकोण की नई फिल्म का पोस्टर हुआ लांच !

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म पठान के मेकर्स ने उनकी इस मूवी का मोशन पोस्टर आज यानी 25 जुलाई को लांच कर दिया है

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म पठान (Pathaan) के मेकर्स ने उनकी इस मूवी का मोशन पोस्टर आज यानी 25 जुलाई को लांच कर दिया है,साथ ही गहराइयाँ एक्ट्रेस दीपिका ने भी अपनी नई फिल्म का पोस्टर  सोशल मीडिया हैंडल से भी शेयर किया,  यशराज फिल्म्स ने सोमवार को जारी मोशन पोस्टर के साथ पठान से दीपिका पादुकोण के इस फिल्म से जुड़े नए लुक्स को भी रिलीव किया है।

दीपिका को पेश किया गया एक नए अवतार में

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म पठान में जॉन अब्राहम भी नज़र आएँगे जिसमे उनसे जुडी किसी भी तरह की खबर और पोस्टर जारी नहीं किये गए है, साथ ही दीपिका पोस्टर में एक बंदूक से गोली मारती नज़र आ रही हैं ,फिल्म में दीपिका को एक नए अवतार में पेश किया गया है,जो उनकी पिछली फिल्मो से काफी हटकर है।

दीपिका का रोल सभी के उड़ा देगा होश

फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने एक बयान में कहा कि दीपिका पादुकोण एक बड़ी स्टार हैं और पठान में उनकी अदाकारी हमारी फिल्म को और भी रोमांचक बनाती है। साथ ही उन्होंने कहा कि पठान में उनका लुक अभी तक किसी ने नहीं देखा है फिल्म में दीपिका का दमदार रोल है जो सभी के होश उड़ा देगा।

‘पठान’ सिनेमाघरो में देगी दस्तक

दीपिका शाहरुख कि फिल्म पठान अगले साल जनवरी 25 को रिलीज़ कि जाएगी साथ ही साथ ये मूवी हिंदी,तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ करने कि खबरे सामने आ रही है।

वहीं फिल्म मेकर्स ने 1 महीने पहले फिल्म में शाहरुख़ खान का भी पठान लुक जारी किया था।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button