इस BJP नेता को मिली सर धड़ से अलग करने की धमकी, RSS के कार्यक्रम में हो चुके हैं शामिल !

बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी को जान से मारने की धमकी मिली है। खबर के मुताबिक सिद्दीकी को धमकी भरा पत्र मिला है. इस चिट्ठी में धमकी भरे अंदाज में लिखा है कि ‘रसूल-ए-पाक की शान में सर तन से जुदा’। यह पत्र उन्हें नागपुर कार्यालय में मिला है। इस पत्र के साथ दो तस्वीरें भी भेजी गई हैं। जिसमें उन्होंने आरएसएस के कार्यक्रम में हिस्सा लिया है. जमाल सिद्दीकी ने पुलिस में शिकायत की है।

RSS के कार्यक्रम में हुए थे शामिल

दरअसल, जमाल सिद्दीकी ने बीते दिनों राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के गुरु पूजन कार्यक्रम में शिरकत की थी। इससे नाराज कट्टरपंथियों ने उन्हें पत्र लिखकर जान से मारने की धमकी दी है। इस मामले में जमाल सिद्दीकी ने नागपुर के सकरधरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जमाल सिद्दीकी मूल रूप से नागपुर के रहने वाले हैं। हालांकि इस चिट्ठी के बाद जमाल सिद्दीकी ने कहा कि मैं डरने वाला नहीं हूं. भाजपा, देश और समाज के हित में काम करते रहेंगे।

एक महीने पहले, अलवर की एक महिला भाजपा कार्यकर्ता, चारुल अग्रवाल को वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद मामले के बारे में फेसबुक पर टिप्पणी करने के लिए धमकी दी गई थी। चारुल को उदयपुर जैसी घटना को अंजाम देने की धमकी दी गई थी।

पत्र में उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए कहा गया था कि ज्ञानवापी हमारा है, और रहेगा, यदि आप हमारे धर्म के बारे में एक पोस्ट लिखते हैं, तो उदयपुर में कन्हैयालाल जैसी स्थिति होगी, ध्यान रखें ‘गुस्ताख-ए’ -रसूल की एक ही साजा, सर तन से जुड़ा।’

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button