Vikram Vedha Box Office: विक्रम वेधा के ख़राब प्रदर्शन से पोन्नियिन सेल्वन-1 ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल !

विक्रम वेधा ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के साथ भव्य स्टार कास्ट की उपस्थिति के बावजूद, फिल्म अपने पहले दिन टिकट खिड़की पर 11-12 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।

विक्रम वेधा ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के साथ भव्य स्टार कास्ट की उपस्थिति के बावजूद, फिल्म अपने पहले दिन टिकट खिड़की पर 11-12 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है। यह आश्चर्य की बात है कि ट्रेड पंडितों को पहले दिन कम से कम 15-17 करोड़ रुपये की उम्मीद थी, अगर आप सिंगल स्क्रीन पर ऋतिक की स्टार पावर पर विचार करते हैं।

विक्रम वेधा ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस पर बच्चन पांडे की बराबरी नहीं कर सका

बॉलीवुड हंगामा में प्रकाशित एक रिपोर्ट के अनुसार, पहले दिन के आंकड़े निश्चित रूप से प्रभावशाली नहीं हैं, लेकिन फिल्म के बारे में काफी हद तक सकारात्मक है जो सप्ताहांत के दौरान संख्याओं में तब्दील हो सकता है। विक्रम वेधा का पहले दिन का संग्रह बच्चन पांडे से भी कम है जो इस साल की शुरुआत में जारी किया गया था। अक्षय कुमार स्टारर, जो एक ही गैंगस्टर शैली में थी, अभिनेता ने अपने शुरुआती दिन में 13.25 करोड़ रुपये का संग्रह किया, जिसे द कश्मीर फाइल्स के साथ बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष का सामना करना पड़ा।

पोन्नियिन सेल्वन को बॉक्स ऑफिस पर विक्रम वेधा के खराब प्रदर्शन से फायदा

बुधवार यानी दशहरा की छुट्टी तक फिल्म के कारोबार में इजाफा होने की संभावना है। हालांकि, उस छलांग का अनुभव करने के लिए फिल्म के लिए बुधवार तक दर्शकों को बांधे रखना जरूरी होगा। ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, चियान विक्रम और तृषा कृष्णन अभिनीत तमिल फिल्म पोन्नियिन सेलवन I इस सप्ताह के अंत में विक्रम वेधा के साथ स्क्रीन साझा कर रही है। मणिरत्नम की महान कृति को भी अच्छी समीक्षा मिली है और यदि विक्रम वेधा यहां से नीचे की ओर जाता है, तो उत्तर में PS-I को अत्यधिक लाभ होने वाला है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button