Trending

Sidharth Kiara Wedding Video: सोशल मीडिया पर सामने आया सिड-कियारा का Wedding वीडियो, WATCH VIDEO !

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने 7 फरवरी को जैसलमेर में शादी की। दोनों की शादियों की तस्वीरें खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने 7 फरवरी को जैसलमेर में शादी की। दोनों की शादियों की तस्वीरें खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है इसी बच्च उनकी शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमे सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा दिया है। कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी ड्रीमी वेडिंग का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कियारा बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 

कियारा आडवाणी ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा…

वह दुल्हन के कबन में में मंच पर एक बोल्ड एंट्री करती है। कियारा डांस करती है और सिद्धार्थ के पास पहुंच जाती है। वह सिद्धार्थ को दूल्हे के कपड़ों में देखकर काफी खुश नजर आ रही हैं और इशारों में कह रही हैं कि वह बहुत अच्छे लग रहे हैं। इसके बाद कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एक-दूसरे का वरमाला पहनाने के बाद एक दूसरे को किस करते हुए नजर आये है। तभी कपल के फूलों पर बारिश होने लगती है।कियारा आडवाणी ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा है शादी की तारीख 07.02.23. सिद्धार्थ और कियारा के इस वीडियो को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. कमेंट सेक्शन में फैंस कपल को बधाई दे रहे हैं।

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी

इससे पहले कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ सात फेरे लेने के बाद अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की थीं। तस्वीरों में दोनों सितारे बेहद खुश नजर आ रहे हैं। कियारा आडवाणी ने कैप्शन में लिखा, ‘अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। कियारा और सिद्धार्थ ने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button