“लोग पूछते थे मैं साल में चार फिल्मों पर काम क्यों करता हूं”: अक्षय कुमार

भिनेता अक्षय कुमार साल भर पाइपलाइन में कई परियोजनाओं के साथ सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं।

अभिनेता अक्षय कुमार साल भर पाइपलाइन में कई परियोजनाओं के साथ सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं। अभिनेता ने उद्योग में अपनी शुरुआत के बाद से ही धीमा होने से इनकार कर दिया। फिल्मों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने कहा कि वह अधिकतम छुट्टियां लेने के बावजूद एक वर्ष में कई फिल्में बनाने का प्रबंधन करते हैं।

रक्षाबंधन का कर रहे हैं इंतजार

अक्षय कुमार को आखिरी बार सम्राट पृथ्वीराज में देखा गया था, जिसने मानुषी छिल्लर की बॉलीवुड में एंट्री की थी। बच्चन पांडे की पराजय के बाद बॉक्स ऑफिस पर असफल होने वाली यह उनकी दूसरी हालिया फिल्म बन गई। अक्षय फिलहाल आनंद एल राय द्वारा निर्देशित अपनी अगली रिलीज रक्षाबंधन का इंतजार कर रहे हैं।

मैं रविवार को कभी काम नहीं करता

फिल्मों के प्रति जिम्मेदारियों के बारे में बात करते हुए, अक्षय ने ईटाइम्स को बताया, “मेरे करियर के दौरान, खासकर मेरे शुरुआती दिनों में, लोग मुझसे पूछते थे कि मैं एक साल में चार फिल्मों पर काम क्यों करता हूं। लोगों ने हमेशा मुझसे कहा है कि मैं जितनी फिल्मों में काम करता हूं या प्रोड्यूस करता हूं, उसकी संख्या को धीमा कर दें। आपको बता दें, मैं फिल्म इंडस्ट्री में किसी भी व्यक्ति के लिए सबसे ज्यादा छुट्टियां लेता हूं। मैं रविवार को कभी काम नहीं करता। मैं हमेशा शनिवार को आधा दिन काम करता हूं।”

मेरी कार्य संस्कृति ने उनकी धारणा को बदल दिया है

उन्होंने तर्क दिया “आनंद एल राय ने इस पर भी टिप्पणी की, जिसमें उन्होंने मुझे बताया कि मेरी कार्य संस्कृति ने काम करने की उनकी धारणा को बदल दिया है। मैं दिन में केवल 8 घंटे फिल्म के सेट पर बिताता हूं, लेकिन मैं उन 8 घंटों में से एक मिनट भी वैनिटी वैन में नहीं बिताता। मैं हमेशा फिल्म के सेट के फर्श पर खड़ा रहता हूं। मेरे 8 घंटे किसी भी अन्य तारे के 14-15 घंटे के बराबर हैं। फिल्मों के लिए यह मेरी प्रतिबद्धता है,”

रक्षा बंधन के अलावा, अक्षय राम सेतु में भी अभिनय करेंगे। वह इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरुचा के साथ सेल्फी का भी हिस्सा हैं। कॉमेडी-ड्रामा के रूप में जाना जाने वाला, यह 24 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होगा। उनके पास सूर्या की तमिल फिल्म सोरारई पोटरु का हिंदी रीमेक भी है जहाँ वह राधिका मदान के साथ दिखाई देंगे।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button