शादी शुदा होने के बावजूद, हिन्दू महिला के साथ 10 साल तक लिव-इन में रहा युवक, जाने पूरा मामला !

अपकमिंग फिल्म द केरल स्टोरी पर बेशक बवाल मच रहा हो लेकिन दिल्ली से सटे गाजियाबाद में ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

अपकमिंग फिल्म द केरल स्टोरी पर बेशक बवाल मच रहा हो लेकिन दिल्ली से सटे गाजियाबाद में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने आरोप लगाया है कि वो 10 साल से एक विशेष समुदाय के युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। अब आपके उसे पता चला है कि जिस युवक के साथ में रह रही थी वो तो पहले से शादी शुदा है।

युवती का आरोप है कि युवक का परिवार अब धर्म परिवर्तन करके उसे साथ रखने का दबाव बना रहा है हिंदू संगठनों की भी अब इस मामले में एंट्री हो गई है पुलिस ने मुकदमा लिख लिया है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

AAROPI

कई बार पीड़िता का कराया अबॉर्शन

गाजियाबाद इंदिरापुरम थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने संगीन आरोप लगाए हैं। उसके मुताबिक एक विशेष समुदाय के युवक अमजद के साथ वह पिछले 10 सालों से लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। इस दौरान उसने कई बार शादी का दबाव बनाया। लेकिन अमजद ने कोई ना कोई बहाना बनाकर उसे टाल दिया। युवती का आरोप है कि इसके बाद कई बार उसका अबॉर्शन भी कराया गया। युवती का कहना है कि जब उसको लगा कि अमजद उसे धोखा दे रहा है तो फिर उसने उसकी पड़ताल शुरू की।

पड़ताल में पता चला कि अमजद पहले से शादीशुदा है अमजद तो उसको नहीं मिला लेकिन युवती का आरोप है कि जब उसके परिवार से मिली तो परिवार ने उससे कहा कि तुम धर्म बदलकर अमजद के साथ रह सकती हो। युवती ने कहा कि परिवार ने बताया कि उनके यहां तो 4 शादी भी जायज है। युवती का कहना है कि उसको धमकी भी दी गई।

मामले में हिंदू संगठनों की भी एंट्री

अपने साथ धोखे की खबर के बाद युवती थाने पहुंची जहां उसका मुकदमा तो लिख लिया गया है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। वहीं अब इस मामले में हिंदू संगठनों की भी एंट्री हो गई है। हिंदू संगठनों का कहना है कि वह इस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं और आशा करते हैं कि पुलिस जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी ।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button