मुंबई छोड़ने से पहले डेविड बेकहम ने की शाहरुख़ खान से मुलाकात !

फुटबॉलर डेविड बेकहम पिछले कुछ दिनों से मुंबई में थे, इसकी जानकारी किसी को नहीं है. लेकिन शुक्रवार को उन्होंने शहर छोड़ दिया।

फुटबॉलर डेविड बेकहम पिछले कुछ दिनों से मुंबई में थे, इसकी जानकारी किसी को नहीं है. लेकिन शुक्रवार को उन्होंने शहर छोड़ दिया। उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर पैपराजी के कैमरे में भी कैद किया गया था। लेकिन क्या आप जानते हैं प्लेन पकड़ने से पहले उन्होंने एक खास काम किया था। और वो है शाहरुख खान के घर की पार्टी। उनकी कार को मन्नत में प्रवेश करते हुए भी देखा गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में बेकहम को कैजुअल कपड़ों में मन्ना के पास घुसते हुए देखा जा सकता है। उस वक्त शाहरुख खान के बंगले में कई लग्जरी कारों को प्रवेश करते देखा गया था। इसमें देखा जा सकता है कि शाहरुख खान ने बेकहम के लिए प्राइवेट पार्टी रखी। लेकिन अभी अंदर की तस्वीरें आनी बाकी हैं।

https://www.instagram.com/reel/Czt3nwNvh4V/?utm_source=ig_web_copy_link

पार्टी में कई मशहूर हस्तियां मौजूद

लेकिन शाहरुख अकेले नहीं हैं जिन्होंने बेकहम को घर पर बुलाया। इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके बिजनेसमैन पति आनंद आहूजा भी शामिल हैं। डेविड और आनंद ने सोनम के घर जाने से पहले एक साथ बैठकर मैच भी देखा। पार्टी में कई मशहूर हस्तियां मौजूद थीं, इनमें मलायका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, संजय कपूर, शनाया कपूर, महीप कपूर, करिश्मा कपूर, शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत, रितेश सिधवानी, ईशा अंबानी और उनकी भाभी श्लोका अंबानी, फरहान अख्तर पत्नी शिवानी अख्तर के साथ शामिल थे। आदित्य ठाकरे भी पार्टी में आते दिख रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/Czt6Bx5yPOq/?utm_source=ig_embed&ig_rid=58dc186c-f5f0-45e0-bd05-9b5050bdb8ce

रिश्ते को सभी से रखा गुप्त

इसके अलावा, डेविड बेकहम मुंबई में मेटा कार्यालय में बातचीत के लिए अभिनेता सारा अली खान से जुड़े। बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे सारा के भाई इब्राहिम अली खान भी वहां मौजूद थे। वह बेकहम से बात करते भी नजर आ रहे हैं। डेविड बेकहम को आखिरी बार नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री बेकहम में देखा गया था। यह शो एक फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में उनके जीवन और करियर पर आधारित है। इसमें सुपरमॉडल और उनकी पत्नी विक्टोरिया बेकहम भी शामिल थीं। उन्होंने यह भी साझा किया कि वे कैसे मिले और अपने रिश्ते को सभी से गुप्त रखा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button