New Delhi: ममता बनर्जी ने की पीएम मोदी से मुलाकात, कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा !

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को पीएम मोदी से मुलाकात की। यह मुलाकात प्रधानमंत्री आवास पर हुई। यह मुलाकात लगभग एक घंटे चली।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को पीएम मोदी से मुलाकात की। यह मुलाकात प्रधानमंत्री आवास पर हुई। यह मुलाकात लगभग एक घंटे चली। सूत्रों के मुताबिक इस मुलाकात के दौरान सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से राज्य के वस्तु एवं सेवा कर (Goods and Services Tax) के बकाये सहित अन्य कई मुद्दों पर चर्चा की। बता दें कि ममता बनर्जी दिल्ली में चार दिन के दौरे पर हैं।

निति आयोग की बैठक में शामिल होंगी ममता !

ममता बनर्जी 7 अगस्त को नीति आयोग की बैठक में शामिल होंगी। प्रधानमंत्री मोदी इस दिन नीति आयोग की संचालन परिषद की बैठक की अध्यक्षता भी करेंगे, जिसमें कृषि, स्वास्थ्य और अर्थव्यवस्था जैसे मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।

Related Articles

NITI Aayog official tests positive for Covid-19, floor of Delhi office sealed | Latest News India - Hindustan Times

ममता ने TMC सांसदों से भी की मुलाकात !

पीएम मोदी से मुलाकात से पहले ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसदों से दिल्ली में मुलाकात की। इस मुलाकात में संसद के मौजूदा सत्र और 2024 के लोकसभा चुनावों को लेकर चर्चा की गयी। ख़बरों के अनुसार सीएम ममता बनर्जी आज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मिलेंगी।

tmc: TMC claims West Bengal CM, Mamata Banerjee was not invited to Sealdah Metro station inauguration; BJP hits back - The Economic Times

मुलाकात के पहले आया था भाजपा नेता का बड़ा बयान !

ममता और पीएम मोदी की मुलाकात से पहले बीजेपी नेता दिलीप घोष ने कहा था कि ममता बनर्जी यह बताने के लिए पीएम मोदी से मिलती हैं कि ‘सेटिंग हो गई है।’ उन्होंने आगे कहा था कि केंद्र सरकार को इस बात पर ध्यान देन चाहिए। सरकार ममता के झांसे में नहीं आना चाहिए।

TMC claims Dilip Ghosh being 'shunted' out of Bengal, BJP hits back- The New Indian Express

आपको बता दें कि ममता बनर्जी गुरुवार को नई दिल्ली के लिए कोलकाता से रवाना हुईं थी। यह दौरा चार दिन तक चलेगा। इस दौरान वे कई वरिष्ठ विपक्षी नेताओं से मिल सकती हैं। सूत्रों के अनुसार, ममता बनर्जी शनिवार को संसद के केंद्रीय कक्ष में गैर-कांग्रेसी विपक्षी नेताओं के साथ कुछ राजनीतिक मुद्दों पर भी चर्चा कर सकती हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं! आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button