Jhoome Jo Pathaan song Out: बेशरम रंग के बाद झूम उठे पठान, शाहरुख-दीपिका की केमिस्ट्री देख झूमे फैन्स !

फिल्म 'पठान' पिछले कुछ समय से कई वजहों से चर्चा में है। भले ही फिल्म के रिलीज होने में समय है, लेकिन फिल्म 'पठान' के निर्माताओं को विवादों की कोई परवाह नहीं है।

फिल्म ‘पठान’ पिछले कुछ समय से कई वजहों से चर्चा में है। भले ही फिल्म के रिलीज होने में समय है, लेकिन फिल्म ‘पठान’ के निर्माताओं को विवादों की कोई परवाह नहीं है। उनकी कोशिश फिल्म को दर्शकों के बीच और लोकप्रिय बनाने की है। इसी कड़ी में मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना ‘झूम जो पठान’ रिलीज हो गया है। नाम के मुताबिक ही फैंस ने गाने पर डांस करना शुरू कर दिया है। सुबह से ही फैन्स शाहरुख खान और दीपिका के इस गाने को लेकर एक्साइटेड नजर आ रहे थे। हालांकि इस गाने में सलमान खान नजर नहीं आए हैं। खबर थी कि वह इस गाने में स्पेशल अपीयरेंस भी देंगे। यह अब तक की सबसे चर्चित फिल्म है।

दीपिका-शाहरुख का बोल्ड लुक

अब ये गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दीपिका का दिलकश अंदाज एक बार फिर दर्शकों को लुभा रहा है। गाने में शाहरुख और दीपिका की केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है। गाने में एक बार फिर दीपिका का बोल्ड लुक देखने को मिला है। वही अभिनेता ने अपने सोशल हैंडल पर लिंक साझा किया। गाने में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को उनके स्टाइलिश लुक में देखा जा सकता है। अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया यह गाना निश्चित रूप से आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा। पठान के पहले गाने बेशरम रंग ने पहले ही प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया है। फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और यश राज फिल्म्स द्वारा बैंकरोल की गई है। फिल्म 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है।

झूम जो पठान गाना आउट

वीडियो की शुरुआत दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के साथ सड़क पर डांस करते हुए होती है। वे बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं। लिंक को साझा करते हुए, शाहरुख खान ने लिखा, “तुमने मोहब्बत करनी है ….हमने मोहब्बत की है ….इस दिल के अलावा किसी से भी, ना हमने इजाज़त ली है !!! झूमो !! #JhoomeJoPathaan गाना रिलीज हो गया है। 25 जनवरी, 2023 को अपने पास एक बड़ी स्क्रीन पर #YRF50 के साथ #पठान का जश्न मनाएं। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।

निर्देशक सिद्धार्थ ने कहा, “जब हम ‘झूमे जो पठान’  की योजना बना रहे थे, तो मैं स्पष्ट था कि हमें अरिजीत सिंह को शाहरुख खान के लिए गाना चाहिए। वह हमारे देश के नंबर एक गायक हैं और हम चाहते थे कि वह हमारे देश के नंबर एक सदाबहार सुपरस्टार के लिए गाएं ।अरिजीत ने इस गाने में अपनी करिश्माई आवाज के साथ जादू बुना है जिसमें शाहरुख और दीपिका अपने जबरदस्त अंदाज में थिरकते नज़र आये ।

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

शाहरुख खान 2023 में तीन फिल्मों में अभिनय करेंगे। यशराज फिल्म्स की पठान, जवान और बाद में राजकुमार हिरानी की डंकी में तापसी पन्नू के साथ।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button