गौहर खान के बयान पर मान्या सिंह ने दी प्रतिक्रिया, बोली- “गौहर को अपने बयान से सावधान रहना चाहिए”

फेमिना मिस इंडिया 2020 की उपविजेता मान्या सिंह को सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 16 में बाईस दिन बिताने के बाद बाहर कर दिया गया था

फेमिना मिस इंडिया 2020 की उपविजेता मान्या सिंह को सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 16 में बाईस दिन बिताने के बाद बाहर कर दिया गया था और वह घर के अंदर अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रही थी। शो में मान्या की परफॉर्मेंस देखकर बिग बॉस 7 की विनर बनकर उभरीं गौहर खान ने कहा था कि वह ‘मिस इंडिया के खिताब का अपमान’ करती हैं।

गौहर ने खुद मिस इंडिया पेजेंट में भाग लिया और 2002 में चौथे स्थान पर रही। अपने ट्विटर अकाउंट पर उन्होंने लिखा था, “मिस इंडिया को अपने भविष्य के प्रतियोगियों के साथ एक अनुबंध पर हस्ताक्षर करना चाहिए ताकि कभी भी गर्व के साथ बात करने के लिए उनके शीर्षक का उपयोग न करें। वास्तविकता से पता चलता है कि वे वास्तव में खुद को ऐसे नकारात्मक, कम सोच वाले व्यक्तियों के रूप में कहां पेश करते हैं। यह शीर्षक का अपमान करता है”।

अभिनेत्री ने कहा “पहले दिन से, मान्या अपने खिताब का इस्तेमाल किसी ऐसी चीज के रूप में कर रही है जो उसे दूसरे की तुलना में अस्तित्व में उच्च बनाती है, और वास्तव में हर तर्क में बिल्कुल विपरीत व्यवहार करना घृणित है। एक पूर्व मिस इंडिया के रूप में, मैं अपराध करती हूं। वास्तव में बुरी तरह से व्यवहार किया गया, उसके व्यवहार पर उच्च सिर और इतना नीच”,

गौहर को अपने बयान से सावधान रहना चाहिए

अब, फ़र्स्टपोस्ट से बात करते हुए, मान्या ने कहा कि गौहर को अपने बयान से सावधान रहना चाहिए था क्योंकि उन्होंने कहा, “मिस इंडिया रनर-अप बनना मेरी उपलब्धि थी और मुझे यह इसलिए मिला क्योंकि मैं इसके लायक थी। यही मेरी पहचान है और कोई भी इनकार नहीं कर सकता है। किसी चीज़ के बारे में राय रखना ठीक है। लेकिन पूरी कहानी जाने बिना सार्वजनिक मंच पर एक बयान देना सही नहीं है। उसे अपने बयान से सावधान रहना चाहिए था क्योंकि यह किसी के व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन को प्रभावित कर सकता है।”

इस बीच, अब्दु रोज़िक, गौतम विग, सौंदर्या शर्मा, साजिद खान, एमसी स्टेन, निमृत कौर अहलूवालिया, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, शालिन भनोट, टीना दत्ता और अर्चना गौतम बिग बॉस 16 के अंदर बंद कुछ सबसे लोकप्रिय गृहिणी हैं। मकान।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button