भारी बारिश के चलते खुली ट्रैफिक व्यवस्था की पोल !

1 अगस्त से जमकर बारिश हो रही है। लखनऊ जैसे राज्य में जल भराव के कारण कई जगहों पर जल का स्तर बहुत बड़ गया। जिसके चलते सड़के जाम हो गई और लोगो को आने जाने में परेशानी झेलनी पड़ी।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 1 अगस्त से जमकर बारिश हो रही है। लखनऊ जैसे राज्य में जल भराव के कारण कई जगहों पर जल का स्तर बहुत बड़ गया। जिसके चलते सड़के जाम हो गई और लोगो को आने जाने में परेशानी झेलनी पड़ी। लखनऊ जैसी स्मार्ट सिटी की थोड़ी बारिश के चलते खुल गई पूरी पोल। VVIP से लेकर आम इलाके तक जलमग्न जगह-जगह सीवर और नालियां चोक होने से सरकारी दावों की खुल गई पोल। निजी संस्था SUEZ जिसका नाम काफी फेमस है वो करोड़ों का पेमेंट देकर उनके अफसर आराम से बैठे है।

 

स्मार्ट सिटी लखनऊ की बारिश ने खोल दी पूरी पोल

निजी कंपनी की मिलीभगत से लखनऊ बेहाल हो गया है। सरकार के महत्वपूर्ण विभागों के कार्यालयों में भी पानी घुस गया है विधानसभा, बापू भवन ,पार्क रोड, गोखले मार्ग, हुसैनगंज में भी भारी बारिश हुई बालू अड्डा, गोमती नगर स्टेशन पर भी भरा पानी कृषि भवन, मध्यांचल विद्युत मुख्यालय में ,आलमबाग मवैया सिटी स्टेशन के पास भी भरा पानी।

जाम में फंसी एंबुलेंस को भी नहीं मिल रहा रास्ता

अमीनाबाद के सरकारी पोस्ट आफिस कार्यालय इस बारिश में ट्रैफिक व्यवस्था की पोल भी खुल गई और साथ ही लापरवाही का अलाम देखने को मिला। टीले वाली मस्जिद , मेडिकल कॉलेज से लेकर हुसैगंज , चारबाग, हजरतगंज समेत कई जगहों पर लगा भीषण जाम भी लगा जिसके चलते आम जनता को दिक्कत झेलनी पड़ गई। जाम फंसी एंबुलेंस को भी नहीं मिल पा रहा था रास्ता साथ ही अधिकतर जाम वाली जगहों से पुलिस और ट्रैफिक पुलिस ने कुछ एक्शन नहीं लिया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button