विपक्ष ने लगाया आरोप, बीजेपी के मंत्री ने सीधे कोरे कागज पर कर दिए दस्तखत; इस्तीफा देने को कहा !

विधानमंडल का शीतकालीन सत्र चल रहा है, इस सत्र में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। ऐसे में विपक्ष सत्ताधारी दलों और खासकर गठबंधन सरकार के मंत्रियों पर आरोप लगा रहा है।

विधानमंडल का शीतकालीन सत्र चल रहा है, इस सत्र में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। ऐसे में विपक्ष सत्ताधारी दलों और खासकर गठबंधन सरकार के मंत्रियों पर आरोप लगा रहा है। इसी तरह के आरोप बीजेपी मंत्री पर भी लगे। लेकिन इस मंत्री ने सीधे इस्तीफा देने की तैयारी दिखा दी है। ये मंत्री हैं बीजेपी के वरिष्ठ नेता, राज्य के कौशल, रोजगार, उद्यमिता और नवाचार मंत्री मंगल प्रभात लोढ़ा… विधान परिषद में विपक्ष ने मंगल प्रभात लोढ़ा पर आरोप लगाया और लोढ़ा ने आनन-फानन में इस्तीफा देने की तैयारी दिखा दी।

mangal prabhat lodha visits malwani asks authority to submit report in 90 days
वास्तव में क्या हुआ?

विधान परिषद में बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष अंबादास दानवे ने अपने भाषण में मंगलप्रभात लोढ़ा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। इसके बाद देखा गया कि मंत्री मंगलप्रभात लोढ़ा आक्रामक हो गये। मंगलप्रभात लोढ़ा ने हॉल में सीधे कोरे कागज पर हस्ताक्षर कर अपने इस्तीफे की घोषणा कर दी।लोढ़ा ने इस समय कहा कि वह किसी भी तरह का गलत काम नहीं कर रहे हैं। साथ ही आरोप लगाना है तो सबूत पेश करें।

क्या बगावत के लिए NCP के हर विधायक को ऑफर हुए 100 करोड़ रुपए? उद्धव के नेता का बड़ा दावा | Uddhav Thackeray Group leader Ambadas Danve Big claim Rs 100 crore

मंगलप्रभात लोढ़ा ने आख़िर क्या कहा?

मंत्री मंगल प्रभात लोढ़ा ने अंबादास दानवे के सभी आरोपों से इनकार किया है। मैं 10 वर्षों से अपने पारिवारिक व्यवसाय में नहीं हूँ। यदि मेरे परिवार के सदस्य अवैध कारोबार कर रहे हैं तो मैंने खाली नोट पर अपना इस्तीफा लिख ​​दिया है।’ कोई भी अनाधिकृत निर्माण नहीं किया गया है। हम आधिकारिक कामकाज नहीं करते. मंगलप्रभात लोढ़ा ने कहा है कि मैं कभी भी अपने पद का दुरुपयोग नहीं करता। अंबादास दानवे ने मंत्री मंगलप्रभात लोढ़ा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। अगर वे तैयार हों तो मैं सबूत देने को तैयार हूं।’ मुझे शिकायतें मिलीं। दानवे ने कहा, उसके बाद मैंने उन्हें प्रस्तुत किया है।

नीलम गोरे ने कहा…

विधान परिषद की उपाध्यक्ष नीलम गोरे ने अंबादास दानवे के आरोपों और मंगलप्रभात लोढ़ा के इस्तीफे पर भी टिप्पणी की। विधायक जेब में इस्तीफा लेकर घूमते हैं लेकिन कोई इस्तीफा नहीं देता। लेकिन वह इस्तीफा कोई वापस नहीं लेता। लेकिन लोढ़ा साहब आपने इस्तीफा दे दिया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button