5 साल बाद अनुपमा दिखेगी घर में बंद , शाह परिवार में अब नई अनुपमा !

अनुपमा की शुरुआत पांच साल के लीप के साथ होगी। अनुपमा अनुज से तलाक लेकर बड़ोदरा में शिफ्ट हो जाती है, लेकिन खुद को घर में बंद कर लेती है।

टीवी सीरियल अनुपमा ने दर्शको से काफी ज्यादा प्यार पाया है ,घर घर में इस सीरियल के दीवाने मिल ही जाएंगे वही अब सीरियल अनुपमा एक नया मोड़ लेने जा रहा है , रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का सीरियल अनुपमा एक नै शुरुवात के साथ शुरू होगा। सीरियल अनुपमा में पांच साल के लीप के साथ कहानी पूरी तरह बदल जाएगी।

Anupama में आनेवाला है बड़ा बदलाव, 5 साल बाद ऐसी होगी अनुपमा-अनुज की नई  कहानी, इस किरदार का कटेगा पत्ता - Delhi News24

शाह हाउस की काया पलटी

अपकमिंग एपिसोड में सीधा पांच साल का लीप दिखाया जाएगा, जिसमें शाह हाउस की काया पलट जाएगी। इस शो के बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि अनुपमा ने कपाड़िया हाउस को छोड़ दिया और शाह हाउस से सारे रिश्ते तोड़ दिए हैं। लेकिन अब देखने को मिलेगा की अनुपमा ने अपनी हालत बद से बद्तर कर ली है ,इस दौरान देविका उसका साथ देगी।

Anupamaa 20 December Spoiler Devika will meet Anupama after five years -  अनुपमा स्पॉइलर: देविका अनुपमा से मिलेगी

पांच साल से एक कमरे में बंद

टीवी सीरियल अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड की शुरुआत पांच साल के लीप के साथ होगी। अनुपमा अनुज से तलाक लेकर बड़ोदरा में शिफ्ट हो जाती है, लेकिन यहां पर वह खुद को एक घर में बंद कर लेती है। सीरियल की शुरुआत में अनुपमा घर का सामान एक बच्चे से लेती है, लेकिन पांच साल में उस बच्चे ने भी अनुपमा का चेहरा नहीं देखा। हालांकि, इन सालों में वह घर के अंदर रहकर ही ‘जोशी बेन की रसोई’ के नाम से अपना यूट्यूब चैनल चलाती है। यहां से वह दुनिया को अपने हाथों का जादू दिखाती है।

Anupamaa 20th December 2023 Episode Written Update Vanraj Spoiling Dimple  Child - Entertainment News India - Anupamaa 20 Dec: डिंपल के बेटे को बिगाड़  रहा वनराज, लीला ने सूनी कर दी काव्या

डिंपी बनी घर की नई अनुपमा

सीरियल में आगे देखने को मिलेगा की वनराज शाह और बा अपने पुराने अवतार में आ जाते हैं और डिंपी घर की नई अनुपमा बन जाती है, जिस पर बा का अत्याचार चलता है। वनराज शाह हाउस की शक्ल पूरी तरह बदल देता है, जहां पर उसका राज-पाठ चलता है। इन पांच सालो के लीप में शाह हाउस में सब कुछ बदल जाता है। बा चाय बनवाते हुए डिंपी को उसी तरह ताने मारती है, जिस तरह वह अनुपमा को मारती थी। इतना ही नहीं, वनराज और बा अपने लाड-प्यार से डिंपी के बेटे को भी बिगाड़ने में लगे होते हैं। इस मौके पर काव्या डिंपी को अपने लिए कुछ करने का फैसला लेने के लिए कहती है, लेकिन डिंपी अपने बेटे के लिए ऐसा करने से मना कर देती है।

Anupamaa moves to America leaving everyone behind including Anuj video goes  viral -Hindi Filmibeat

अनुपमा को मिला अमेरिका का टिकट

सीरियल में आगे देखने के लिए मिलेगा कि देविका अनुपमा को तलाश करती-करती उसके घर तक पहुंच जाती है। अनुपमा की दोस्त देविका उसकी ये हालत देखकर टूट जाती है, लेकिन खुद को संभालते हुए उसके बारे में पूछती है। इस मौके पर देविका अनुपमा से हाल चाल पूछने के बाद सीधा उसके हाथ में अमेरिका की टिकट पकड़ देती है। देविका अनुपमा के लिए अमेरिका के एक बड़े रेस्टोरेंट में जॉब देख लेती है, जहां पर वह अपनी दोस्त को भेजने के लिए बोलती है। अनुपमा जाने के लिए मना कर देती है, लेकिन देविका उसकी एक नहीं सुनती।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button