लस्ट स्टोरीज़ 2 इवेंट में एक साथ पोज़ देते हुए नज़र आएं तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ।

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा फिल्म उद्योग में नए जोड़े हैं और उन्होंने अपने रिश्ते को मीडिया की नजरों से नहीं छिपाने का फैसला किया है।

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा फिल्म उद्योग में नए जोड़े हैं और उन्होंने अपने रिश्ते को मीडिया की नजरों से नहीं छिपाने का फैसला किया है। दोनों कलाकार अब एंथोलॉजी लस्ट स्टोरीज़ 2 की एक फिल्म में नजर आएंगे और गुरुवार को इसकी रिलीज से पहले एक प्रमोशनल इवेंट में एक जोड़े के रूप में नजर आए। हालाँकि, बॉलीवुड प्रशंसक अभी भी उनके रिश्ते पर बंटे हुए हैं, कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट भी कहते हैं।

तमन्ना और विजय एक साथ पोज देते हुए

एक पपराजी ने मंगलवार के कार्यक्रम से तमन्ना और विजय का एक वीडियो शेयर किया। इसमें तमन्ना को एक सफेद शर्ट और एक उल्टा काला टॉप पहने हुए दिखाया गया है जो स्कर्ट की तरह है। विजय नॉन फॉर्मल ब्लैक सूट में नजर आ रहे हैं। इवेंट में एक साथ पोज देते हुए दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं।

प्रशंसकों ने दी प्रतिक्रियाएं

कई लोगों ने उन्हें “खूबसूरत जोड़ी” और “प्यारी जोड़ी” कहा। एक प्रशंसक ने वीडियो पर टिप्पणी की, “वाइब मैच तो फिर कुछ मायने नहीं रखता।” एक अन्य ने कहा, “लुक मैटर नहीं, फीलिंग मैटर करता है इसलिए हो सकता है कि तमन्ना ने इन्हें चुना हो”

एक प्रशंसक ने उनके बचाव में बोलना शुरू कर दिया क्योंकि कई लोगों ने विजय को भाग्यशाली व्यक्ति कहा। “ये लकी है वो लकी है, लुक मैटर नहीं करता ब्ला ब्ला उनकी लाइफ जो मर्जी करे वे जो चाहते हैं वह कर सकते हैं और उन्होंने किया। तुम अपना देखो तुम लकी हो या तुम्हारा फ्यूचर पार्टनर  यह उनका जीवन है”

हालाँकि, नकारात्मक टिप्पणियों में से एक में लिखा था: “ये दोनों नकली है। 6 महीने में ब्रेक अप की घोषणा कर देंगे। पूरा पीआर स्टंट है लस्ट स्टोरीज़ को प्रमोट करने के लिए।”

फिल्म में विजय को किस करने पर तमन्ना

लस्ट स्टोरीज़ 2 में तमन्ना पहली बार स्क्रीन पर किस करती नजर आएंगी। फिल्म में विजय को किस करने पर एक्टर ने हाल ही में बॉलीवुड बबल से कहा, ”मैंने कभी किसी एक्टर के आसपास इतना सुरक्षित महसूस नहीं किया। और यही एक अभिनेता के लिए वास्तव में महत्वपूर्ण है। आपको उस तरह की सुरक्षा महसूस करने की ज़रूरत है। यह एक छलांग की तरह है जो आप ले रहे हैं, खासकर इस तरह की फिल्म में। उसने बस, उसी पल से, मुझे इतना सुरक्षित महसूस कराया कि मैं कुछ भी कहने, कुछ भी करने, एक निश्चित तरीके से व्यक्त करने से नहीं डरता था। उसने इसे इतना आसान महसूस कराया। तो यह निश्चित रूप से कुछ ऐसी चीज़ है जो मुझे उसके बारे में पसंद है।”

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button