Viral: इंटरनेट पर एक बार फिर छाया फेरी वाला, देखे उसके नमकीन बेचने के अनोखे अंदाज़ को !

सोशल मीडिया पर एक बार फिर एक फेरी वाले का वीडियो इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बना हुआ हैं। आपको बता दें इस वायरल वीडियो में एक शख्स भोपाल की सड़कों पर नमकीन बेचता हुआ दिख रहा है।

सोशल मीडिया पर एक बार फिर एक फेरी वाले का वीडियो इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में बना हुआ हैं। आपको बता दें इस वायरल वीडियो में एक शख्स भोपाल की सड़कों पर नमकीन बेचता हुआ दिख रहा है। इस फेरी वाले का नमकीन बेचने के अनोखे अंदाज़ को हर कोई पसंद कर रहा है। यह वायरल वीडियो भोपाल से सामने आया है। आप भी देखिये ये वायरल वीडियो..

ग्राहकों को आकर्षित करने का खोजा नया तरीका

वायरल वीडियो में दिख रहे फेरी वाले व्यक्ति ने अपनी नमकीन को बेचने के लिए जिंगल के जैसी कविता का प्रयोग कर रहा हैं जिसे सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद भी कर रहे है। वायरल वीडियो में व्यक्ति “नाम नाम नम नमकीन के पैकेट्स और टी टी टी टी तीस रुपए के जैसा जिंगल गाता हुआ नज़र आ रहा है। नमकीन बेचने वाला शख्स अपने ग्राहकों को उनके द्वारा पेश किए जाने वाले खाने की किस्मों और उनकी कीमतों के बारे में बताता हुआ नज़र आ रहा है।

पहले भी वायरल हो चुका है ऐसा ही वीडियो

आपको बता दें कुछ समय पहले भी एक ऐसे ही फेरी पर मूंगफली बेचने वाले शख्स का वीडियो खूब चर्चा का विषय बना था। जिसके बाद अब यह वीडियो सुर्ख़ियों का विषय बना हुआ है। वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 514 बार रीट्वीट किया जा चुका है। इंटरनेट पर वायरल इस आदमी की पहचान नसीम अहमद के रूप में हुई है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button