#’SBI Recruitment 2022′: SBI में 5000 से ज्यादा पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन !

'बैंक' (Bank) 'जॉब की तैयारी' कर रहे 'युवाओं के लिए' अच्छी खबर (Good news for Youth) सामने आई है।

‘बैंक’ (Bank) ‘जॉब की तैयारी’ कर रहे ‘युवाओं के लिए’ अच्छी खबर (Good news for Youth) सामने आई है। देश के सबसे बड़े बैंक ‘स्टेट बैंक ऑफ इंडिया’ (State Bank Of India) ने ‘क्लेरिकल कैडर’ (Clerical Cadre) में ‘जूनियर एसोसिएट’ (Junior Associate) के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन (Notification) जारी कर दिया है।

आवेदन की प्रक्रिया’ हुई शुरू 

आपको बता दें कि ऑनलाइन ‘आवेदन की प्रक्रिया’ (Application Procedure) आज 7 सितंबर से शुरू हो जायेगी 27 सितंबर तक आवेदन कर सकते हैं। ऐसे में इच्छुक उम्मीदवार sbi.co.in नोटिफिकेशन के अनुसार उम्मीदवार केवल एक राज्य (A State) के लिए ही आवेदन कर सकते हैं।

बता दें कि आवेदन से पहले यह सुनिश्चित कर लें कि जिस राज्य के लिए आप आवेदन कर रहे हैं। आपको वहां की स्थानीय भाषा (पढ़ना, लिखना, बोलना और समझना) का अच्छा ज्ञान होना चाहिये।

5000 पदों पर निकली भर्ती

SBI ने जूनियर एसोसिएट (Junior Associate) के 5000 पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट https://bank.sbi/careers या फिर https://www.sbi.co.in/careers पर जाकर अपना आवदेन (Application) कर सकते हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button