बॉलीवुड में एक दशक पूरा होने पर कहा ” भगवान वास्तव में रहस्यमय तरीके से काम करता है “

सुपर गुड लुक्स के साथ टैलेंट की बात करें तो ईशा गुप्ता उद्योग में अग्रणी संवेदनाओं में से एक के रूप में सम्मानित, वह वर्षों से कई यादगार और उत्कृष्ट पात्रों के पीछे की ताकत रही है।

ईशा गुप्ता एक भारतीय अभिनेत्री है जो हिन्दी फ़िल्मों में कार्यरत है। उन्होंने 2007 में मिस इण्डिया इन्टरनेशनल का ख़िताब जीता था। उन्होंने देश को मिस इंटरनेशनल 2007 प्रतियोगिता में पेश किया। 2012 में महेश भट्ट ने उन्हें तिन फ़िल्मों के समझौते पर विशेष फ़िल्म्स का हिस्सा बना लिया व देशमुख की फ़िल्म जन्नत 2 से बड़े पर्दे पर उतरी. वे भट्ट की फ़िल्म राज़ 3डी व प्रकाश झा की चक्रव्यूह में भी नज़र आई।

सुपर गुड लुक्स के साथ टैलेंट की बात करें तो ईशा गुप्ता उद्योग में अग्रणी संवेदनाओं में से एक के रूप में सम्मानित, वह वर्षों से कई यादगार और उत्कृष्ट पात्रों के पीछे की ताकत रही है। जैसा कि अभिनेत्री ने व्यवसाय में दस साल पूरे कर लिए हैं, हम मदद नहीं कर सकते, लेकिन उनकी अभूतपूर्व यात्रा को देख सकते हैं।

करतब का जश्न मनाते हुए, ईशा ने कहा, “यह असली है और अभी भी असत्य लगता है। कभी-कभी, मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मैं भारतीय फिल्म उद्योग में एक अभिनेता बनने के लिए इतनी भाग्यशाली लड़की हूं। भगवान वास्तव में रहस्यमय तरीके से काम करता है, और ब्रह्मांड हम सभी के लिए बहुत कुछ है।

कहीं से एक लड़की, इसे बड़े पर्दे पर, और मेरा नाम जानने वाले लोग! मैं आपके लिए और अधिक आभारी नहीं हो सकता कि मैं कौन हूं और प्यार के लिए, मैंने दर्शकों और उद्योग से अर्जित। ऐसी कोई चीज नहीं है जिसे मैं अपने जीवन में बदलूंगी , कुछ उपलब्धियां हैं, और कुछ सबक हैं।”

इस बीच, ईशा के पास क्षितिज पर कई परियोजनाओं के साथ 2022 व्यस्त है। सनसनीखेज सुंदरता के पास अगले सीजन में ‘आश्रम’ और पाइपलाइन में ‘अदृश्य महिला’ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button