योगी का उत्तराखंड दौरा : बचपन में सीएम योगी को थे डांटने, अब बताई वजह !

योगी आदित्यनाथ के यमकेश्वर भ्रमण के दौरान उनके मामा कीर्ति सिंह ने कहा अक्सर इस बात पर डांटते थे कि हर समय खेलना-कूदना सही बात नहीं

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ अपने उत्तराखंड दौरे में दूसरे दिन पैतृक गांव ( native village ) में ही रहेंगे। गांव पहुँचने के बाद से ही जश्न का माहौल देखा जा रहा है। तो वहीं उनसे मुलाकात के लिए उनके आस पास लोगों का ताता लगा रहा। यहां गुरु महंत अवेद्यनाथ की मूर्ति के अनावरण के बाद वह पैतृक गांव पहुंचे और मां व अन्य परिजनों से उन्होंने मुलाकात की।

मां सावित्री देवी काफी ज्यादा भावुक हो उठीं

मुख्यमंत्री योगी जब अपने घर पहुंचे तो 84 वर्षीय उनकी मां सावित्री देवी काफी ज्यादा भावुक हो उठीं। वहीं बुधवार को अपने छोटे भाई महेंद्र बिष्ट के बेटे के चूड़ाक्रम संस्कार में भी शामिल होंगे। इस आयोजन को लेकर उनके सभी रिश्तेदार भी वहां पहुंचे हुए हैं।

बचपन में अक्सर इस बात पर डांटते थे

योगी आदित्यनाथ के यमकेश्वर भ्रमण के दौरान उनके मामा कीर्ति सिंह भी वहां मौजूद थे। उन्होंने बताया कि अजय मोहन बिष्ट (योगी आदित्यनाथ) को वह बचपन में अक्सर इस बात पर डांटते थे कि हर समय खेलना-कूदना सही बात नहीं है। अगर हर वक्त खेलते ही रहोगे तो फिर आगे चलकर क्या बनोगे। हालांकि आज जब वह उन्हें देखते हैं तो गर्व की अनुभूति करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button