रिश्वतखोरी : जनता से मेहनताना लेते दरोगा जी हुए कैमरे में कैद !

बहरहाल भला हो डिज़िटल जमाने के इस खोज का जिसने दरोगा बाबू के पूरे कारनामे को कैद कर लिया, जांच रिपोर्ट में दरोगा की भूमिका संदिग्ध पाई गई

इंटरनेट की दुनिया में इन दिनों तेज़ी से एक दरोगा ( Inspector ) साहब का वीडियो लोगों के द्वारा देखा जा रहा है।

मेहनताना लेने का तरीका थोड़ा सा सीधा

आखिर देखा भी क्यों न जाए जनता की सेवा में सदैव तत्पर रहने वाली पुलिस जनता से ही अपना मेहनताना नहीं लेगी तो आखिर किससे लेगी। लेकिन हाँ मेहनताना लेने का तरीका थोड़ा सा सीधा है बिल्कुल जलेबी की तरह। जनता के टैक्स से अपना वेतन पाने वाले दरोगा जी सीधा जनता से ही अपना मेहनतना लेने लगे।

बस इतनी सी बात लोगो को अखर गई और लगे ट्रोल करने यूपी पुलिस के इस होनहार पुलिस अफसर को।

जांच रिपोर्ट में दरोगा की भूमिका संदिग्ध

पूरा मामला आपको बता दें यूपी राजधानी लखनऊ के मड़ियांव थानाक्षेत्र के अज़ीज़ नगर चौकी इंचार्ज का है। जिनका शुभ नाम संतोष सिंह है। उनका घूस लेने का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल हो गया। जिसके बाद तुरंत एसीपी अलीगंज ने जांच रिपोर्ट भेज दी। साथ ही डीपीपी नॉर्थ को रिपोर्ट भेज दी गई। जांच रिपोर्ट में दरोगा की भूमिका संदिग्ध पाई गई। जिसके बाद दरोगा को संस्पेंड करने के साथ विभागीय जांच शुरू की गई।

कुछ ही देर में दरोगा पर एक्शन हो सकता है

अब ताज़ा मिली जानकारी के अनुसार कुछ ही देर में दरोगा पर एक्शन हो सकता है। बहरहाल भला हो डिज़िटल जमाने के इस खोज का जिसने दरोगा बाबू के पूरे कारनामे को कैद कर लिया। वर्ना उनके हौंसले को थोड़ा और उंचाईयों तक पहुँचने में देर नहीं लगती।

बाइट : प्राची सिंह, एडीसीपी उत्तरी, लखनऊ

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button