टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ सीज़न 7 में नज़र आएगी ये नयी जोड़ी

हमारे सूत्रों के अनुसार, चैट शो के निर्माता अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ बातचीत कर रहे हैं जो एक साथ शो की शोभा बढ़ाएंगे।

टिनसेल टाउन में सबसे चर्चित चैट शो में से एक, कॉफ़ी विद करण सीजन 7 के साथ वापस आ रहा है, फिल्म निर्माता-मेजबान इस सीजन में भी कई साउथ सेलेब्स बनने के लिए तैयार हैं। हमारे सूत्रों के अनुसार, चैट शो के निर्माता अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ बातचीत कर रहे हैं जो एक साथ शो की शोभा बढ़ाएंगे।

पुष्पा: द राइज’ के अभिनेता अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना कथित तौर पर फिल्म निर्माता करण जौहर द्वारा होस्ट किए जाने वाले टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के आगामी सीजन में एक साथ दिखाई देंगे। “इस सीजन में ‘कॉफी विद करण’ में साउथ की कुछ बड़ी हस्तियां नजर आएंगी, निर्माताओं ने इसे दक्षिण दर्शकों को आकर्षित करने के लिए संतुलित रखा है।”

“इस सीज़न में, कॉफ़ी विद करण में दक्षिण की कुछ बड़ी हस्तियां दिखाई देंगी  चूंकि यह अब सबसे बड़े बाजारों में से एक है,”टीम पहले ही चैट शो के लिए अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के पास पहुंच चुकी है और वे इसके बारे में बहुत उत्साहित हैं। अल्लू अर्जुन की अखिल भारतीय पहुंच को देखते हुए, यह सबसे रोमांचक एपिसोड में से एक होगा जहां दोनों हस्तियां नग्न होंगी। कॉफ़ी काउच पर उनके गहरे रहस्य, फ़िल्मों पर चर्चा, और बहुत कुछ।”

इसी बीच करण जौहर ने हाल ही में एक बयान शेयर किया था कि उनका चैट शो इस बार ओटीटी पर चलेगा. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, “कॉफी विद करण की वापसी नहीं होगी… टीवी पर! क्योंकि हर महान कहानी को एक अच्छे मोड़ की जरूरत है, मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि कॉफी विद करण का सीजन 7 विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा!”।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button