सिर्फ पूनम पांडे ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के स्टार्स ने भी पब्लिसिटी के लिए लोगों को उल्लू बनाया…

एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे की अचानक मौत की खबर से कल से सनसनी मची हुई है। उनकी मौत के बाद कई प्रतिक्रियाएं आ रही थीं,

एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे की अचानक मौत की खबर से कल से सनसनी मची हुई है। उनकी मौत के बाद कई प्रतिक्रियाएं आ रही थीं, सर्वाइकल कैंसर के कारण पूनम की मौत की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और लोग सदमे में आ गए। कई लोगों को इस बात पर यकीन भी नहीं हुआ, कई लोगों को शक था कि पूनम की मौत की खबर फर्जी हो सकती है। जब उनकी मौत की खबर सामने आई तो कुछ लोगों ने अपनी संवेदना व्यक्त की। बात आगे बढ़ी और तरह-तरह की बातें हुईं। इस बीच पुलिस को पूनम पांडे का शव भी नहीं मिला।

पब्लिसिटी स्टंट बिल्कुल भी पसंद नहीं

लेकिन शनिवार की सुबह होते ही लोगों को एक और झटका लगा। जिस पूनम की मौत काफी समय तक चर्चा में रही, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर खुद के जिंदा होने का ऐलान किया और एक बार फिर बड़ी सनसनी मच गई, लेकिन इससे लोग अब काफी नाराज हैं और उन्हें पूनम का ये पब्लिसिटी स्टंट बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। कई लोगों ने उनकी पोस्ट पर कमेंट किए हैं और उन्हें खरी-खोटी सुनाई हैं।

लेकिन सच कहें तो यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड स्टार्स ने पब्लिसिटी स्टंट के नाम पर लोगों को बेवकूफ बनाया हो। इंडस्ट्री में ऐसा पहले भी कई बार हो चुका है। इसमें कई बड़ी हस्तियों, सितारों के नाम शामिल हैं। बॉलीवुड सितारे अपनी फिल्मों को प्रमोट करने के लिए फर्जी पब्लिसिटी स्टंट का सहारा लेते हैं और लोगों की भावनाओं से खेलते हैं। ऐसी कई कहानियां हैं।

Monday Flashback: When Aamir Khan Put His Life On Stake Missed Being Hit By  Train During Ghulam Stunt Scene - Entertainment News: Amar Ujala - Monday  Flashback:जब एक सीन के लिए जिंदगी

गुलाम के लिए आमिर का स्टंट काफी चर्चा में रहा था

परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म ‘गुलाम’ 1998 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आमिर खान मुख्य भूमिका में थे। शूटिंग के दौरान एक्शन स्टंट करते हुए आमिर खान के मौत के मुंह से बाहर आने की खबर सामने आई थी। जब यह खबर दर्शकों तक पहुंची तो लोग काफी चिंतित हो गए। और एक बार जब लोगों के मन में आमिर के प्रति नरम रुख विकसित हो गया, तो वह दुर्घटना से बचने के बाद भी शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि, बाद में फिल्म की रिलीज के बाद यह बात अफवाह साबित हुई। ये सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट था।

Malaika Arora Arjun Kapoor Breakup Rumours | Bollywood News | दो महीने पहले  हो गया था मलाइका-अर्जुन का ब्रेकअप!: शादी बनी थी अलगाव की वजह, प्यार के लिए  दोनों फिर से साथ

मलायका अरोड़ा फेक न्यूज के कारण भी सुर्खियों में रही थीं

कुछ समय पहले एक्ट्रेस मलायका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आई थीं। इस खबर से हर कोई हैरान रह गया. लेकिन फिर, जब मलाईका ने इस खबर का खंडन किया और ‘मूविंग विद मलायका’ शो की घोषणा की, तो लोगों को इस संबंध का एहसास हुआ। इससे साफ हो गया कि मलायका की प्रेग्नेंसी की खबर उनके शो को प्रमोट करने का एक जरिया थी।  लेकिन इसकी काफी आलोचना भी हुई। माना जाता है कि उनका स्टंट किम कार्दशियन से प्रेरित था।

वो दिन जब सड़क पर विद्या बालन ने भिखारियों के साथ भीख मांगी, ऋतिक ने हाथ  मिलाने से किया था मना - IndiaFeeds

जब विद्या बालन ने सड़क पर मांगी भीख!

‘बॉबी जासूस’ के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस विद्या बालन ने अपनी फिल्म को प्रमोट करने का एक अलग तरीका खोजा। तब एक्ट्रेस को हैदराबाद में सड़क किनारे भीख मांगते हुए देखा गया था. तभी एक महिला ने उन्हें इस बारे में कुछ गंभीर करने की सलाह दी. लेकिन बाद में पता चला कि भीख मांगने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन थीं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button