मौत की झूठी खबर देकर मुश्किल में फंसीं पूनम पांडे, क्या दर्ज होगा केस?

अभिनेत्री पूनम पांडे का गुरुवार रात निधन होने की खबर आई। चौंकाने वाली बात यह है कि पूनम पांडे के सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया गया

अभिनेत्री पूनम पांडे का गुरुवार रात निधन होने की खबर आई। चौंकाने वाली बात यह है कि पूनम पांडे के सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया गया  कि पूनम पांडे का निधन गर्भाशय कैंसर के कारण हुआ है।इसके बाद हर तरफ हाहाकार मच गया। हालांकि, इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि पूनम पांडे का अंतिम संस्कार कहां किया जाएगा। पूनम पांडे की बहन मुंबई के वर्ली इलाके में रहती हैं। उनसे भी संपर्क किया गया। हालाँकि, उसका फ़ोन भी बंद था। इससे पूनम पांडे की मौत को लेकर और भी भ्रम पैदा हो गया।

Poonam Pandey funeral: Know when, where late actress' last rites will take  place | Celebrity News - News9live

 

मुंबई में पूनम पांडे के घर पहुंचे फैंस।

आखिरकार आज पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाकर बताया कि वह जिंदा हैं। इतना ही नहीं इस बार तो पूनम पांडे सभी से माफी भी मांगती नजर आईं। लेकिन अब इस सब के बाद लोग काफी गुस्से में हैं। इतना ही नहीं, खबरों में बने रहने के लिए पूनम पांडे ने अपनी मौत की झूठी कहानी रची। इससे लोग भी भ्रमित हैं।

पूनम पांडे ने अपनी मौत का ड्रामा रचा था। अब कई लोगों ने पूनम पांडे के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। इतना ही नहीं, पूनम पांडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की भी मांग की जा रही है। अब देखने वाली बात यह होगी कि क्या वाकई में पूनम पांडे के खिलाफ मामला दर्ज होता है?

बॉलीवुड कलाकारों ने भी पोस्ट शेयर कर अपना दुख जताया

कई लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए पूनम पांडे के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है. इतना ही नहीं लोगों से धोखाधड़ी के मामले में भी पूनम पांडे के खिलाफ केस दर्ज किया जा सकता है। पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि उनका निधन हो गया है।

इतना ही नहीं, पूनम पांडे की मौत गर्भाशय कैंसर से हुई थी। पूनम पांडे की मौत की खबर सामने आते ही कई लोगों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किए। कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी पोस्ट शेयर कर अपना दुख जताया। अब पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो बनाकर अपने जिंदा होने का ऐलान किया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button